यहां 13 रुपए में लड़कियों के साथ किए जा सकते हैं ये गंदे काम
यहां 13 रुपए में लड़कियों के साथ किए जा सकते हैं ये गंदे काम
Share:

चीन हर दिन अपने अजीब तरह के कारनामो कि वजह से सुर्ख़ियों में आ जाता हैं.

इन दिनों भी कुछ ऐसा ही हुआ हैं जिसकी वजह से चीन सुर्ख़ियों में चल रहा है. जी दरअसल में कुछ समय पहले ही चीन में एक शॉपिंग मॉल खुला है जो बहुत ही ख़ास है. इस शॉपिंग मॉल कि खासियत क्या है वो भी हम आपको बता देते हैं.

जी दरअसल में इस शॉपिंग मॉडल में किराए से लडकियां मिल रही हैं और युवा लड़के चाहे तो उनके साथ बीस मिनिट का समय आराम से बिता सकते है वो भी मात्र 13.75 रुपए में. अगर वे इतने रुपए देते है तो वे आसानी से लड़की के साथ बीस मिनिट तक रह सकते हैं लेकिन उसे बिना छुए. जी हाँ लड़की को टच करने कि मनाही हैं.

यह मॉल दक्षिण चीन के शहर हुआन में वाइटैलिटी शहर में खुला है. इस मॉल में कुल पंद्रह लडकियां है जो लडको के साथ बीस मिनिट का समय बिताती हैं. जैसे ही ये ऑफर शॉपिंग मॉल में शुरू हुआ वैसे ही वहां युवा लड़को कि भीड़ जमा हो गई और सभी लड़कियों के साथ डेट पर जाने के लिए तैयार हो गए हैं. लड़कियों के साथ समय बिताने को हर लड़का तैयार हो चुका हैं.

यहाँ पर शर्त के अनुसार लड़की को केवल डेट पर ले जा सकते है या फिर उन्हें कॉफी पीला सकते हैं या फिर उनके साथ शॉपिंग पर जा सकते हैं. वाकई में चीन भी कमाल करता है, 13 रुपए देने के बाद भी खर्चा ही करना हैं तो इंसान 13 रुपए भी क्यों दे..?

दुनिया के कोने-कोने में बसे हैं भारतीय

April Fools' Day: क्या वाकई Fool बनाने का कोई दिन होता है..?

सेक्स प्रेमियों के लिए मनाया जाता हैं हर साल ये त्यौहार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -