2017 लॉस ऐंजिलिस आॅटो शो में पेश होंगीं ये कारें
2017 लॉस ऐंजिलिस आॅटो शो में पेश होंगीं ये कारें
Share:

ऑटोमोबाइल कंपनियां अपनी कारों को 2017 लॉस ऐंजिलिस आॅटो शो में पेश करेगी. लोग इस ऑटो शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे है. 1 दिसंबर से 10 दिसंबर तक चलने वाले इस आॅटो शो में पेश होने वाली कुछ कारे भारत में भी लांच होगी.

Mercedes-Benz CLS- यह कार कम्पनी ने नई डिजाइन की तैयार की है. जिसमे बड़ा फ्रंट ग्रिल और सेंटर पर ब्रैंड का लोगो दिया गया है और एल शेप्ड एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट्स भी दी गयी है. कार के कैबिन में शानदार मटीरियल का प्रीमियम क्वॉलिटी सीट दिया गया है और वाइड डिजिटल स्क्रीन व​र्क किया गया है. इस कार में टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम दिया है. भारत के नई दिल्ली में एक्स शोरूम पर इसकी कीमत लगभग 80 लाख रुपए होगी.

Jeep Wrangler- कम्पनी ने इस कार को आॅनलाइन पेश कर दिया है. 2017 लॉस ऐंजिलिस आॅटो शो में इसे डिस्प्ले किया जाएगा. इस कार में नई हेडलैम्प्स, रिवाइज्ड फ्रंट ग्रिल, फॉग लैम्प्स के साथ फ्रंट बम्पर और अलॉय वील्ज दिए गए है. यह कार एसयूवी शार्प और अट्रैक्टिव लुक्स में लॉन्च की जाएगी. इसके फ्रंट लुक को भी काफी शानदार और एडवांस बनाया गया है. इस एसयूवी कार के इंटीरियर को नई डिजाइन में बनाया गया है. जिसमे कैबिन के मटीरियल को कम्पनी ने शानदार बनाया है. कार में 2.0 लीटर और 3.6 लीटर वी6 मोटर इंजन का विकल्प दिया गया है. भारत के एक्स शोरूम पर इस कार की कीमत 60 लाख से 62 लाख रुपए हो सकती है.

मॅहगी होगी SKODA कारें

2018 में लांच होगी वोल्‍वो की एसयूवी XC 40 कार

फॉक्सवैगन पेश करेगी अपनी नई एसयूवी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -