खट्टर ने कहा पुत्र के अपराध की सज़ा पिता को नहीं दे सकते
खट्टर ने कहा पुत्र के अपराध की सज़ा पिता को नहीं दे सकते
Share:

नई दिल्ली : हरियाणा में इस समय राज्य बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे द्वारा एक आईएएस की बेटी का पीछा करने का मामला सुर्ख़ियों में है.हालाँकि पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जमानत पर छोड़ दिया है.लेकिन इस मामले में सीएममनोहर लाल खट्टरने स्पष्ट कहा है कि इस घटना के लिए सुभाषा बराला को दंडित नहीं किया जा सकता है.

गौरतलब है कि हरियाणा में एक लड़की का कथित रूप से पीछा करने के आरोप में भाजपा प्रमुख सुभाष बराला के बेटे विकास बराला और उसके दोस्त आशीष कुमार पर कल रात उसका पीछा करने का आरोप लगाया था. बाद में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था. इस बारे में चंडीगढ़ के डीएसपी सतीश कुमार ने कहा कि हमने विकास और आशीष दोनों को गिरफ्तार किया था और बाद में दोनों को जमानत पर छोड़ दिया गया.शिकायकर्ता से क्षेत्र के मजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज कराने को कहा गया है. शिकायतकर्ता एक आईएएस अधिकारी की बेटी है.

उल्लेखनीय है कि इस घटना पर सीएम मनोहरलाल खट्टर ने कहा कि बेटे विकास के अपराध की सज़ा उनके पिता राज्य भाजपा प्रमुख सुभाष बराला को नहीं दी जा सकती. कहा जा रहा है कि दोनों आरोपियों के खिलाफ पहले अन्य धाराएं लगाई गई थी जिन्हे हटाकर थाने से ही जमानत दे दिए जाने पर डीएसपी ने बताया कि भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत आरोपियों पर मामला दर्ज किया गया है. लड़की के बयान दर्ज कराने के बाद और भी धाराएं जोड़ी जा सकती है.

जानिए क्या चल रहा है हमारे देश की राजनीती में, पढिये राजनीतिक पार्टी से जुडी ताज़ा खबरें

हरियाणा BJP अध्यक्ष का बेटा छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -