दुनिया का आठवाँ अजूबा कहलाने वाला अब होने वाला है बंद
दुनिया का आठवाँ अजूबा कहलाने वाला अब होने वाला है बंद
Share:

26 साल पहले डोनाल्ड टर्म ताज महल कसीनो शुरू किया था इस कसीनो को दुनिया का अथवा अजूबा बताया जाता है लेकिन अब वह भी बंद होने जा रहा है दरअसल में अंटलांटिक सिटी में कसीनो का कारोबार काफी मंदा है घाटे में चलने की वजह से यह पाँचवा कसीनो है जो बंद होने वाला है। इसे आगरा के ताजमहल के तर्ज पर बनाया गया था।

जब इसे बंद किया जाएगा तब रिप्लिकेन पार्टी के अमेरिकी प्रेसिडेंशियल पोड्ट के केंडिडेट ट्रम्प यहां पर मौजूद रहेंगे। आखिर क्यों बंद हुआ यह ताजमहल कसीनो -

1. बैंकरप्सी कोर्ट ने विवाद की वजह से कसीनो के इम्प्लाइज के हेल्थ सर्विसेस और पेंशन बेनिफिट्स छीन लिए थे इस मुद्दे पर कसीनो मैनेजमेंट और एम्प्लाइज के बीच कोई भी डील नहीं हो पाई। इस फैसले से करीब 3 हज़ार लोगो की जॉब कहली गयी और कसीनो बंद होना शुरू हो गए।

2. इस कसीनो को ट्रम्प के दोस्त और उनके पार्टनर कार्ल आकन देखते थे। फिर उन्होंने इसे बंद करने का फैसला लिया क्योंकि मुनाफे के कोई रस्ते नहीं दिख रहे थे।

3. इससे पहले अटलांटा सिटी में अंटलांटिक क्लब,शोबोट,टर्म प्लाजा, कसीनो बंद हो चुके है।

4. ताजमहल कसीनो के शेफ चक बेकर का कहना है कि मैं इसके शुरू होने से आज अटक यहां काम कर रहा हूँ, यहां के मैनेजमेंट के इस फैसले पर मैं नाराज हूँ। उनके लिए यह बिजनेस था, लेकिन हमारे लिए तो यह सबकुछ था।

अच्छा तो सऊदी अरब की औरतो की ज़िन्दगी ऐसी होती है

बच्चो के लीवर और दिल खा जाता था ये सीरियल किलर

जेल में रह कर सीखी Photography और बन गया Photographer

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -