CB shine की बिक्री में आयी तेजी

CB shine की बिक्री में आयी तेजी

नई दिल्ली: भारत के दोपहिया लीडर बोर्ड एक छुपी हुए क्रांति देख रहे है. हीरो मोटो-कॉर्प अपने पुराने जापानी साझेदार द्वारा पेश किए गए निशानों की शुरुआत कर रहे हैं. होंडा मोटरसाइकिल और स्कूटर इंडिया के CB शाइन की बिक्री में तेजी देखी गयी है.

HMSI की CB शाइन ने 1,00,824 इकाइयां बेचीं, जो इसे चौथा सबसे बड़ा बिकने वाला दुपहिया वाहन बना रहा है, पूर्ण रूप से, अप्रैल 2016 में 66,691 इकाइयों की बिक्री के मुकाबले 51% वृद्धि हुई थी. इसके विपरीत हीरो मोटोकॉर्प के टॉप विक्रेता के उत्साह में कमी आयी है. भारत की सबसे बिकने वाली मोटरसाइकिल में से एक हीरो पैशन, 80,053 इकाई बिक्री की, पिछले साल इसी महीने में 98, 9 76 इकाइयों की बिक्री में 1 9% की गिरावट आई थी.

शाइन और जुनून दोनों की कीमत 50,000 रुपये से 60,000 रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) है. डिज़ाइन, प्रदर्शन और शक्ति शाइन के आकर्षण को बढ़ाने में मदद करते हैं. होंडा CB शाइन 125-सीसी इंजन के साथ बेहतर प्रदर्शन देता है, जबकि हीरो जुनून 100 सीसी इंजन के साथ आता है. शीर्ष तीन ब्रांड - एक्टिवा, स्प्लेंडर, और एचएफ डीलक्स अपने पिछले साल की बिक्री को बनाए हुए है, इसकी बिक्री में गिरावट के बावजूद, हीरो ग्लैमर ने पिछले साल अप्रैल में 66,756 वाहनों की तुलना में 62,713 इकाइयों को बेचकर छटे स्थान पर रहा.

सरकार ने किया खनन कानूनों में संशोधन

444 रूपए में करें विश्व की सैर

भारत की ऑल व्हील ड्राइव कारें

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App