चेहरे के अनुसार पहने झुमके
चेहरे के अनुसार पहने झुमके
Share:

भारतीय लड़कियों में झुमकों को लेकर बड़ा क्रेज़ रहता है। उनको सबसे ज्यादा पसंद होते है गहने। और गहनों में उन्हें सबसे ख़ास लगते है झुमके। जी हाँ लड़कियों की सबसे पहली पसंद होती है झुमके। झुमके पहनने के बाद लड़कियों को हर जगह तारीफ ही तारीफ मिलती है। लेकिन महिलाओ को अपने फेस के हिसाब से झुमके की जानकारी नहीं होती कि उन्हें कैसे झुमके पहनने चाहिए। आइए हम बताते है कि आपके चेहरे के अनुसार आपको कौन से झुमके पहनने चाहिए।

हार्ट शेप कोणीय जबड़े, गाल की चौड़ी हड्डियां और एक पतली ठोड़ी अगर आपका फेस हार्ट शेप है तो ऐसे झुमकें चुनें जिनका बेस चौड़ा हो और ऊपर की तरफ से पतले हों। उल्टा त्रिकोण और कान के बून्दे आपको बिल्कुल अलग प्रजेंट करेंगे।

ओवल शेप अगर आपका फेस ओवल शेप है तो आपके चेहरे पर लगभग हर चीज़ सूट करेगी, अपनी पसंद का कुछ भी खरीद सकती है। स्टड, लटकन और ड्रॉप झुमके पहनते ही देखने वाले आपकी तारीफ किए बिना नहीं रहेंगे। राउंड शेप राउंड शेप वाली महिलाओं पर स्‍टड, डॉप झुमके व गोल रिंग वाले इयररिंग्‍स बेहद खूबसूरत लगेंगे।

स्क्वायर शेप अगर फेस स्क्वायर शेप है तो ऐसे झुमके पहनें, जो चौड़ाई की अपेक्षा अधिक लंबे हो। स्क्वायर शेप ईयररिंग्स बिल्कुल न पहनें। लटकन और आयाम वाले झुमके ही चुनें। अगर आप स्टड खरीदना चाहती हैं तो चंकी पसंद करें। रेक्टेंगल शेप रेक्टेंगल फेस शेप एक ड्रापिंग जॉलाइन और राउंड चिन से पहचाना जाता है। स्टड और कानों से लगे झुमके आपके लिए बेहतर होंगे। बटन और राउंड ईयररिंग्स भी अच्छे लगेंगे।

यहाँ शादी के तीन दिनों तक नहीं जाने देते दूल्हा-दुल्हन को शौचालय

यहाँ लोग टांग जाते है अपने अंडरगारमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -