बुलन्द हौंसलों की पहचान, दोनो पैर न होने के बावजूद बन गई माॅडल
बुलन्द हौंसलों की पहचान, दोनो पैर न होने के बावजूद बन गई माॅडल
Share:

जब हौंसला बुलंद हो तो गूंगा भी बोल उठता है लंगड़ा भी पहाड़ लांघ सकता है कुछ ऐसा ही कर दिखाया एक लड़की ने। लड़की ने अपने हौसले को बुलंद करते हुए अपनी विकलांगता को अपने करियर की कमी नहीं बनने दिया और आज एक मशहूर माॅडल बन गई है। जितनी तारीफ की जाए सब कम है इस लड़की के हौंसले के बारे में जिसने जाना उसने सलाम किया। कुछ ऐसा ही कारनामा कर दिखाया इस बुलन्द इरादों वाली लड़की ने। दिखने में बेहद ही सुन्दर लेकिन इस लड़की के पैर नहीं होने के बावजूद अपने करियर में विकलांगता को बीच में नहीं आने दिया और आज एक मशहूर हस्ति बन गई हैं।

जी हां कैलिफोर्निया की रहने वाली कान्या बचपन से ही बुलन्द इरादे रखने वाली लड़की है कान्या शुरू से ही विकलांगता का शिकार रही है। वह जन्म से ही विकलांग है उसके शुरू से ही दोनों पैर नहीं है। कान्या बचपन से ही माॅडलिंग की दिवानी रही है। और मात्र 15 वर्ष की आयु में ही माॅडलिंग की दुनिया में कदम रखा। कान्या ने स्पोर्टस माॅडलिंग कर अपनी शुरूआत की। और मात्र 23 वर्ष की उम्र में कान्या ने अपनी इस कमजोरी को खुद पर हावी नहीं होने दिया और आज के समय में एक सफल माॅडल आखिर बन ही गई।

एथलेटिक्स के लिए फोटो खिंचवाने वाली कान्या अब लाॅन्जरी की माॅडलिंग करने लगी हैं। और लाॅन्जरी फोटोशूट के माध्यम से कान्या एक दिन में 650 पाउंड कमा लेती हैं पोर्टलैंड ओरेगन द्वारा थाईलैंड के एक अनाथालय से कान्या को गोद लिया गया था। उन्होंने कहा कि उन्हें सेक्सी दिखने के लिए पैरों की आवश्यकता नहीं है।

एक रेस्टोरेंट ऐसा भी जहां लगती है हाॅट मोडल को...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -