टी-20 मैच में गेंदबाज फहीम अशरफ की हैट-ट्रिक
टी-20 मैच में गेंदबाज फहीम अशरफ की हैट-ट्रिक
Share:

पाकिस्तान-श्रीलंका टी-20 सीरीज में पाकिस्तानी बॉलर ने लगातार तीन बार विकेट लेकर रिकॉर्ड कायम कर लिया है. यह कारनामा शुक्रवार को पाकिस्तान और श्रीलंका के खिलाफ अबू धाबी में खेले गए दूसरे टी-20 मैच में पाकिस्तान के गेंदबाज फहीम अशरफ ने किया है. वन-डे सीरीज में 3-0 से हार के बाद, टी-20 मैच में भी श्रीलंका लगातार हार रहा है. 

उल्लेखनीय है कि पाकिस्तान-श्रीलंका टी-20 सीरीज में पाकिस्तान के गेंदबाज फहीम अशरफ ने हैट-ट्रिक लेकर रिकॉर्ड बना दिया है. दूसरे टी-20 मैच में श्रीलंकाई पारी के 19वें ओवर में अशरफ ने यह कारनामा किया. पाकिस्तानी गेंदबाजो ने श्रीलंका की टीम को 20 ओवर में 9 विकेट लेकर 124 रन पर ही रोक दिया. श्रीलंका ने पहले 16 ओवर में 1 विकेट के नुकसान पर 106 रन बनाये थे, जिसके बाद फहीम अशरफ की हैट-ट्रिक और हसन अली के 2 विकेटों ने श्रीलंका की टीम को समेट कर रख दिया.

बता दे कि पाकिस्तान के इतिहास में यह कारनामा 15 साल बाद हुआ है, श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में फहीम अशरफ ने लगातार इसुरु उडाना, महेला उडावटे और दसुन शनाका के विकेट विकेट लिए. इस टी-20 मैचों की सीरीज से पहले पाकिस्तान-श्रीलंका की तीन मैचों की वन-डे सीरीज थी, जिसमे पाकिस्तान ने श्रीलंका को करारी शिकस्त दी और 3-0 से सीरीज अपने नाम की थी.

पाकिस्तान को सपोर्ट करते दिखे बुमराह

भारत-पाकिस्तान मैच के आसार नहीं

ऐसा रहा धोनी का टी-20 शुरूआती दौर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -