काली हल्दी करती है नकारात्मक शक्तियों को दूर
काली हल्दी करती है नकारात्मक शक्तियों को दूर
Share:

धन हमारे जीवन का बहुत महत्वपूर्ण हिस्सा होता है और इसे कमाने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ती है.पर आज हम आपको कुछ ऐसे उपाय बताने जा रहे है जो आपके उसी आसान से नौकरी में  आपको और ज्यादा  धनवान बना सकते है, और 

अगर आप इन्हे रोज नियम से करेगे तो आपको कभी धन की कमी नहीं  होगी.

1-गुरूवार के दिन का स्वामी देव गुरू बृहस्पति को माना गया है. गुरू धर्म और धन के स्वामी ग्रह हैं. धन संबंधी परेशानी दूर करने के लिए हर गुरूवार के दिन किसी सुहागन स्त्री को सुहाग सामग्री दान करें.

2-अपनी आदत में इस बात को शामिल करें कि जब भी कहीं से घर वापस लौटकर आएं तो कुछ भी साथ में लेकर जरुर आएं. खाली हाथ घर बिल्कुल भी नहीं आएं.

3-धन लक्ष्मी की वृद्घि के लिए सोमवार या फिर शुक्रवार के दिन सफेद वस्तुओं का दान करें. सफेद वस्तु दूध, चीनी, सफेद वस्त्र कुछ भी हो सकता है.

4-काली हल्दी को नकारात्मक शक्तियों को दूर करने वाला माना गया है. किसी भी दिन एक काली हल्दी लाकर पूजा स्थान में रखें. नियमित इसे धूप दीप दिखाएं. जब भी कभी धन संबंधी काम से कहीं जाएं तो इसके दर्शन करलें.

5-हर दिन काम पर जाते से कुछ धन कहीं छुपा कर रख दें. जब शाम को घर लौटें तो इस धन को किसी जरूरतमंद व्यक्ति को दान कर दें. शनिवार के दिन किसी सफाइकर्मी को दान देने से भी आर्थिक बाधाएं दूर होती है.

पूजा से जल्दी प्रसन्न हो जाते है हनुमान जी

सुन्दर पत्नी के लिए करे अप्सरा उर्वशी की पूजा

शाम के समय घर को ना रखे अँधेरे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -