काली मिर्च दूर करती है बुरी नज़र को
काली मिर्च दूर करती है बुरी नज़र को
Share:

खाने का स्वाद बढाने के लिए कई तरह के मसालों का उपयोग किया जाता है. कालीमिर्च भी एक ऐसा ही मसाला है. इसका उपयोग खाने को चटपटा बनाने के लिए किया जाता है. साथ ही यहां काली मिर्च के सुनेहरे लाभ बताया जा रहे हैं. धन जीवन के लिए अति आवश्यकत होता है.

ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक यदि किसी व्यक्ति की कुंडली में कोई ग्रह दोष होते हैं तो वह धन संबंधी मामलों में भी सफलता प्राप्त नहीं कर पाता है. ग्रह दोषों के कारण ही उसे सुख नहीं मिलता है.यदि उचित ज्योतिषीय उपचार किया जाए तो व्यक्ति धन की समस्या से राहत मिलेगी.

तो आइये जानते हैं काली मिर्च के किस उपाय से धन की कमी दूर हो सकती है.

1-अगर आप चाहते हैं कि घर व व्यापार में धन की कमी से परेशान हैं तो काली मिर्च के 5 दानों का उपाय करें. आप मिर्च के 5 दाने लें और उन्हें अपने सिर पर से 7 बार वार लें. इसके बाद आप किसी चौराहे पर या फिर किसी सुनसान जगत पर चारों दिशाओं में 4 दाने फेंक दें. इसके बाद 5वें दाने को ऊपर आसमान की ओर उछाल दें.

2-यदि आप व्यापार के किसी काम लिए बाहर जाना है तो काली मिर्च को दरवाजे पर रखें और जाते समय इस पर पैर रख कर निकले जिस कायै के लिए निकले हो उसमें सफलता मिलेगी.अगर किसी बुरी नजर के कारण आपकी आर्थिक स्थिति प्रभावित हो रही है तो वह दोष भी दूर हो जाएगा.

सात फेरे करते है दुर्घटना से बचाव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -