सड़क हादसे में बाईक व ट्रक की टक्कर में युवक-युवती की मौत
सड़क हादसे में बाईक व ट्रक की टक्कर में युवक-युवती की मौत
Share:

सोलनः आए दिन सड़क हादसे में जाने कितने घर के चिराग बुझ रहें है। और न जाने कितने अनाथ हो रहे है। एक बार फिर से सोलन बाईपास पर एक खतरनाक एक्सीडेंट हुआ है। इस एक्सीडेंट में युवक-युवती की मौके पर ही मौत हो गई है।

सोलन के बाईपास पर एक मोटरसाइकिल व ट्रक की जबरदस्त टक्कर में मोटरसाइकिल पर सवार युवक-युवती की मौके पर ही मौत हो गई। उक्त दोनों नामी पिज्जा कंपनी के कर्मचारी थे। जांच में पता चला है कि यह कंपनी के इश्तहार बांटने जा रहे थे। हादसे के बाद मौके पर एंबुलैंस न मिलने के कारण दोनों के शवों को एक पिकअप में डालकर अस्पताल भेजा गया। इस घटना के बाद लोगों में काफी रोष था। एएसपी सोलन मनमोहन सिंह ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार रविवार शाम को सब्जी मंडी के निकट बाइक सवार द्वारा ट्रक से ओवरटेक करते हुए यह घटना घटी। इस दौरान अचानक बाइक सवार ट्रक के नीचे आ गया और वह ट्रक के साथ घिसटता हुआ चला गया। ट्रक चालक ने मोटरसाइकिल सवार को बचाने का काफी प्रयास किया लेकिन स्पीड अधिक होने की वजह से ट्रक नियंत्रित नहीं हो पाया और साथ लगते डंगे से टकरा गया। घटना में युवक.युवती की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों की पहचान जयपाल निवासी अर्की व रजनी निवासी चंडी के तौर पर हुई है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -