बढ़ी खबर : अब फेसबुक पर डिलीट नहीं कर पाएंगे पोस्ट
बढ़ी खबर : अब फेसबुक पर डिलीट नहीं कर पाएंगे पोस्ट
Share:

नई दिल्ली. सोशल मीडिया में लोगो तक अपनी बात पहुंचने का सबसे लोकप्रिय मंच फेसबुक है. आप भी अगर फेसबुक यूजर्स हैं तो आपके लिए यह बहुत ही बड़ी खबर है. फेसबुक ने अपने फीचर में एक बहुत बड़ा बदलाव किया है. 

फेसबुक पर आप कोई पोस्ट करते थे और जब मन आया उसे डिलीट कर दे रहे थे, लेकिन अब आप ऐसा नहीं कर पाएंगे. दरअसल फेसबुक पोस्ट डिलीट का ऑप्शन हटाने की तैयारी में है. आज ही जब हमने इसे चेक किया तो हमें पोस्ट को डिलीट करने का ऑप्शन नहीं मिला.

साथ ही हमने फेसबुक पेज पर शेयर किए गए पोस्ट को भी डिलीट करने की कोशिश की तो हमें डिलीट बटन का ऑप्शन मिला. पहले यूजर्स के द्वारा शेयर किए गए पोस्ट के राइट साइड में एडिट पोस्ट, सेव पोस्ट के साथ डिलीट पोस्ट का भी ऑप्शन आता था लेकिन अब ऐसा नहीं आ रहा है.

डेस्कटॉप या लैपटॉप से फेसबुक यूज करने पर डिलीट का ऑप्शन नहीं मिल रहा है लेकिन अगर आप मोबाइल ऐप के जरिए फेसबुक यूज करते हैं तो आपको पोस्ट को डिलीट करने का विकल्प मिलेगा. हालांकि फेसबुक की ओर से इस डिलीट बटन को हटाने की अभी कोई घोषणा नहीं हुई है. ऐसे में यह भी हो सकता है कि किसी टेक्निकल प्रोब्लम की वजह से ऐसा हो रहा हो.

आपके पर्सनल डाटा में सेंध लगा रही OnePlus, जानें कैसे..

अब इस iPhone में होगा 5G का सपोर्ट

एक और धमाके की तैयारी में रिलायंस जियो, ये होगा सबसे अलग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -