IPL 8: गंभीर के सामने होगी, गेल कोहली और डिविलियर्स की चुनौती

Apr 11 2015 06:39 PM
IPL 8: गंभीर के सामने होगी, गेल कोहली और डिविलियर्स की चुनौती
आज IPL में दो मैच होने है. पहला मुकाबला शाम 4 बजे से चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच होगा तो वहीँ दूसरा मुकाबला रात 8 बजे से कोलकाता नाइटराइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच खेल जाएगा. कोलकाता नाइटराइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच मैच की बात की जाए तो मैच रोमांचक होने की उम्मीद है. एक तरफ जहाँ बेंगलुरु की टीम में विराट कोहली, क्रिस गेल, एबी डिविलियर्स जैसे स्टार बल्लेबाज है, वहीँ कोलकाता अपनी घरेलु मैदान पर खतरनाक नजर आ रही है.

बता दे कि कोलकाता मौजूदा चैंपियन है और वह अपना पहला मुकाबला मुंबई के खिलाफ जीत चुकी है और कोलकाता के हौसले इस वक़्त सातवें आसमान पर है. ऐसे में बेंगलुरु के लिए कोलकाता को हराना आसान नहीं होगा. दोनों ही टीमें काफी संतुलित नजर आ रही है. कोलकाता में गौतम गंभीर, रॉबिन उथप्पा, गौतम गंभीर, मनीष पांडे, सूर्यकुमार यादव और ऑलराउंडर यूसुफ पठान जैसे अच्छे बल्लेबाज है, वहीँ गेंदबाजी में सुनील नरेन उनके प्रमुख हथियार होंगे.

दूसरी और बेंगलुरु का बल्लेबाजी क्रम काफी मजबूत है. टीम के पास ऐसे कई खिलाडी है, जो अपने दम पर मैच का रूख पलट सकते है. बेंगलुरु की टीम का दारोमदार मुख्य रूप से विराट कोहली, क्रिस गेल और एबी डिविलियर्स पर होगा.
?