ये हैं रूस की रहने वाली लड़की, जिसे उसकी सादगी ने बना दिया एक Barbie Doll की तरह
ये हैं रूस की रहने वाली लड़की, जिसे उसकी सादगी ने बना दिया एक Barbie Doll की तरह
Share:

लोग खूबसूरत होने के लिए कई सारी सर्जरी करवाते हैं। जिस एवो पहले से भी ज्यादा खूबसूरत दिखने लगते हैं। ऐसा अक्सर बॉलीवुड और टीवी की एक्ट्रेस के साथ होता है रो ऐसा ही कुछ करती ही हैं। लेकिन कुछ ऐसे भी होते हैं जो बिना किसी सर्जरी के भी बहुत ही खूबसूरत होते है। आज ऐसी ही लड़की के बारे में बात करने जा रहे हैं हम।

आपने बार्बी डॉल्स के बारे में सुना ही होगा और उनसे खेले भी होंगे। बहुत ही सुंदर और खूबसूरत लगती हैं वो। उन्हें देखकर हमारे मन में एक बात ज़रूर आती है कि क्या सच में ऐसी लड़कियां भी होती हैं जो बिलकुल बार्बी की तरह ही दिखाई दे। तो आपको बता दे कि जी हाँ, ऐसे लोग भी होते हैं। आज हम बात कर रहे हैं रूस की रहने वाली असली बार्बी के बारे में।

इसका नाम है यूलिया क्रिगर जो अभी सिर्फ 20 साल की है। इसकी सादगी ने उसे डॉल की तरह बना दिया है जिसके इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोवर्स हैं। आप भी यकीन नही करेंगे कि ये बिना सर्जरी और बिना मेकअप के ही इतनी खूबसूरत दिखती है कि दकहने वाले भी इन्हें देखते ही रह जाते हैं।

आप देख सकते हैं कि यूलिया की आँखे बहुत ही सुंदर हैं जिसे देखकर लोग कहते हैं कि उसने लेंस लगा रखे हैं। स्कूल में भी उसे बार्बी ही कहा जाता था साथ ही लोग कहते हैं कि ये आम लोगों से बहुत ही अलग है।

ऐसी ही अन्य ख़बरों के लिए नीचे लिंक्स पर क्लिक करें :-

आखिर क्यों होता है सिक्को में उनके समय लिखे जाने के नीचे डॉट, स्टार या डायमंड का निशान

Video : हॉरर फिल्म के हॉरर सीन में इस Instruments से बजाया जाता है हॉरर साउंड

Frozen Waterfall पर की गई है 35 लाख रुपये की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -