भारत में लांच हुई BMW की कंट्रीमैन, जानें कीमत व फीचर
भारत में लांच हुई BMW की कंट्रीमैन, जानें कीमत व फीचर
Share:

जर्मन कार निर्माता कम्पनी बीएमडब्ल्यू ने गुरुवार को अपना नया मिनी कंट्रीमैन भारतीय बाजार में उतार दिया है. इसे 4.90 लाख रुपये की शुरूआती कीमत के साथ लांच किया गया है. इसे चेन्नई स्थित संयंत्र में बनाया जा रहा है. कंपनी के मुताबिक  इसके पेट्रोल और डीजल दोनों वैरिएंट की उपलब्धता जून से शुरू हो जाएगी. बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया ने एक बयान में कहा कि मिनी कंट्रीमैन के तीन संस्करण लांच किए गए हैं, जिसमें पेट्रोल इंजन के साथ मिनी कंट्रीमैन कूपर एस और मिनी कंट्रीमैन कूपर एस जेसीडब्ल्यू को लांच किया गया है, जबकि मिनी कंट्रीमैन कूपर एसडी डीजल संस्करण है.

इनकी कीमत क्रमश: 34,90,000 रुपये, 41,40,000 रुपये और 37,40,000 (एक्स शो रूम, दिल्ली) रुपये है. आपको बता दे कि नई मिनी कंट्रीमैन को शहर में चलाने और लंबी यात्रा करने को ध्यान में रखकर बनाया गया है। यह एक ऑलराउंडर कार है, जिसमें परिवार के लिए ढेर सारी जगह है.

यह विशिष्ट ड्राइविंग कंफर्ट, परिष्कृत इंटीरीयर्स और बेहतर कार्यक्षमता प्रदान करती है, जो शहरी माहौल में बिल्कुल सही तरीके से फिट है.इसके साथ ही यह खराब सड़कों के लिए भी बिल्कुल मुफीद है. ऑल-न्यू मिनी कंट्रीमैन पांच रंगों में उपलब्ध है. आइलैंड ब्लू, लाइट व्हाइट, चिली रेड, मेलिंटग सिल्वर और थंडर ग्रे. मिनी कंट्रीमैंन कूपर एस जेसीडब्ल्यू इंस्पाइयर्ड के लिए एक्सक्लूसिव रंग ब्रिटिश रेसिंग ग्रीन. उपलब्ध है.

 

सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया की सेल्स में इजाफा

शून्य उत्सर्जन वाहनों की नीति पर भारत-जापान एक साथ

भारत में जल्द लांच होगी 22 इलेक्ट्रिक कारें

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -