कांग्रेस के रवैये को जनता के बीच ले जाएगी बीजेपी
कांग्रेस के रवैये को जनता के बीच ले जाएगी बीजेपी
Share:

नई दिल्ली : भाजपा संसदीय दल की आज बैठक हुई जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पार्टी अध्यक्ष अमित शाह, राजनाथ सिंह सहित पार्टी के कई वरिष्ठ शामिल हुए .बैठक में संसद में कांग्रेस के रवैये पर चर्चा हुई जिसमें कांग्रेस को करारा जवाब देने की योजना बनाई गई .बीजेपी ने कांग्रेस के गलत रवैये को जनता के बीच ले जाने का फैसला किया.

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस पीएम मोदी की रेणुका चौधरी पर की गई टिप्पणी को भुनाने के मूड में है.लेकिन भाजपा ने इसका जवाब देने का फैसला किया है.भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि लोकसभा में कांग्रेस ने पीएम मोदी के भाषण के दौरान जो व्यवहार किया वो उचित नहीं था.बैठक में तय किया गया लोकसभा में पीएम द्वारा राष्ट्रपति के अभिभाषण के धन्यवाद प्रस्ताव पर कांग्रेस द्वारा किए गए हल्ला और टोकाटाकी को पार्टी जनता के बीच लेकर जाएगी.बैठक में अपने भाषण में अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जिस तरह की राजनीति  कर रहे हैं वैसी हम नहीं कर सकते है, लेकिन इसे रोकेंगे जरूर.

बता दें कि अमित शाह ने बताया कि वित्त मंत्री अरुण जेटली के बजट अभिभाषण की बुकलेट पार्टी के सांसदों को दी जाएगी, जिसे वे अपने क्षेत्र में बांटेंगे और सरकार की नीतियों का प्रचार प्रसार करेंगे. इसका आशय यही है कि सरकार ने 2019 के लोकसभा चुनाव की तैयारियां अभी से शुरू कर दी है.

यह भी देखें

कमलनाथ ने मोदी सरकार को किसान विरोधी बताया

कर्नाटक चुनाव : बीजेपी की प्री-प्लानिंग

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -