Poster War पर फिर आमने-सामने  BJP और AAP
Poster War पर फिर आमने-सामने BJP और AAP
Share:

नई दिल्ली : भाजपा और आप सरकार का विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. हाल ही में भाजपा ने केजरीवाल को संबोधित करते हुए दिल्ली में पोस्टर्स लगाए है. इनमें केजरीवाल से कई सवाल किए गए हैं. इन पोस्टर्स के जरिए केजरीवाल सरकार द्वारा विज्ञापनों पर पैसा खर्च करने को लेकर लंग कसा गया है.

भाजपा नेताओं ने दिल्ली की सड़कों पर बड़े-बड़े होर्डिंग लगाए हैं. इसके अलावा भाजपा नेता व कार्यकर्ता गलियों में राज्य सरकार और आम आदमी पार्टी विरोधी पोस्टर लगा रहे हैं.

भाजपा के ये होर्डिंग AAP सरकार के उन होर्डिंग का जावाब है जिसमें AAP ने आरोप लगाया था कि प्रधानमंत्री उसे काम नहीं करने दे रहे हैं. और इसके चलते AAP ने दिल्ली में प्रधानमंत्री को संबोधित करते हुए बड़े-बड़े होर्डिंग लगाए गए थे. हालांकि, पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम के निधन के बाद AAP सरकार ने उनके सम्मान में इस प्रचार अभियान को वापस लेने की घोषणा की थी और प्रधानमंत्री से संबन्धित होर्डिंग हटा लिए गए.

भाजपा पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष कुलजीत सिंह चहल, प्रवक्ता राजीव बब्बर एवं मीडिया प्रभारी प्रवीण शंकर कपूर भी इस अभियान में जुट गए. पूर्वी दिल्ली, पश्चिमी दिल्ली और पुरानी दिल्ली में राज्य सरकार के खिलाफ अभियान शुरू किया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -