23 साल की उम्र में पिता के साथ बन गया नाना
23 साल की उम्र में पिता के साथ बन गया नाना
Share:

शादी शुदा जीवन में आम तौर पर यही होता है कि कुछ समय बात मन करने लगता है कि अब खुद के बच्चो हों और परिवार दो से तीन का हो। लेकिन इन सब के बीच में उम्र भी काफी मायने रखती है। छोटी उम्र में मां-बाप बन जाना लोगों को काफी आश्चर्य कर देता है यह तो फिर भी ठीक है लेकिन अगर आप मां-बाप बनकर अगर कुछ ही दिनों में नाना भी बन जाए तो देखने और सुनने वालों के तो होश ही उड़ जाएंगे। कुछ ऐसी घटना इन महाशय के साथ हुई।

दरअसल टाॅमी जो की एक बदला हुआ नाम है। टाॅमी ने अपनी बहन लीसा को 10 साल से नहीं देखा। और जब उसे देखा तो उसक हालत ठीक नहीं थी। कुछ साल पहले टाॅमी की बहन को घर के बाहर भी कर दिया गया था। बताया जा रहा है कि लीसा का ब्वाॅयफ्रैंड किसी कारण से जेल में बन्द हो गया था। और उस समय लीसा के बच्चे को एक्सट्रा देख-भाल की जरूरत थी। तो टाॅम ने लीसा की मदद की। अब टाॅम की अगर बात करें तो टाॅम मात्र 23 साल का है और आमदनी भी कुछ ठीक नहीं है ऊपर से टाॅम ने अपनी कज़िन बहन को गोद ले लिया। और गोद लेने के बाद वह लीसा का पिता और साथ ही नाना भी बन गया।

इस बात को लेकर टाॅमी का कहना है कि उन्होनें अपनी कहानी को सोशल मीडिया पर भी शेयर नहीं किया, क्योंकि इसके बाद लोगों के कमेंट्स से उनको डर लगता था। इसके बावजूद टाॅम चाहता था की लोग उसकी कहानी के बारे में जानें। और जब अब टाॅमी की कहानी लोगों को पता चलने लगी तो फैन ने बेहद अनोखी तरह से उनको बच्‍चे का नाम सुझाया है। वह है कायदान। इसके बाद उन्‍होंने अपनी बहन के असली नाम का भी खुलासा करते हुए बताया की उसका असली नाम कियरनल है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -