एशेज सीरीज: एडिलेड टेस्ट में 120 रन से जीता ऑस्ट्रेलिया
एशेज सीरीज: एडिलेड टेस्ट में 120 रन से जीता ऑस्ट्रेलिया
Share:

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच जारी ऐशेज सीरीज का दूसरा मैच ऑस्ट्रेलिया ने 120 रनों से अपने नाम किया. इस जीत के साथ ही ऑस्ट्रेलिया ने पांच मैचों कि इस सीरीज में 2-0 से बढ़त बना ली है. इस मैच में ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क (5 विकेट) और जोश हेजलवुड (2 विकेट) बेहतरीन गेंदबाजी का प्रदर्शन किया. दूसरी पारी के बाद ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड के सामने 354 रनों का टारगेट रखा जिसके जवाब में इंग्लिश टीम 233 रन ही बना सकी. बता दें कि ब्रिस्बेन में खेला गया पहला टेस्ट मेजबान ऑस्ट्रेलिया ने दस विकेट से जीता था.

हेजलवुड ने इस टेस्ट के अंतिम दिन तीसरे ओवर में इंग्लैंड के कप्तान जो रूट का विकेट झटक इंग्लैंड टीम को जीत से और दूर कर दिया. वहीं स्टार्क ने पुछल्ले बल्लेबाजों का सफाया करते हुए 88 रन देकर 5 विकेट झटके. आफ स्पिनर मोईन अली को नाथन लियोन ने सीरीज में चौथी बार अपना शिकार बनाया.

आपको बता दें कि इंग्लैंड को अंतिम दिन जीत के लिए 178 रनों की दरकार थी और उसके पास छह विकेट बाकी थे. गौरतलब है कि इंग्लैंड की टीम अब तीसरे टेस्ट के लिए पर्थ के वाका मैदान पर उतरेगी. हालांकि अब उसके ऊपर सीरीज गंवाने का खतरा मंडरा रहा है. दरअसल साल 1978 के बाद से इंग्लैंड ने इस मैदान पर कोई भी टेस्ट मैच नहीं जीता है.

 

2 दिन बाद एक दूजे के हो जाएंगे विराट-अनुष्का

Ind-Sl Test: आखिरी टेस्ट ड्रॉ, भारत ने जीती 9वीं सीरीज

श्रीलंका को मिला डि सिल्वा का सहयोग, पार की सेंचुरी

पुलिस को पत्थर मारने वाली लड़की आज है फूटबॉल कप्तान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -