अर्पिता तिवारी मर्डर : एक आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे
अर्पिता तिवारी मर्डर : एक आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे
Share:

एंकर अर्पिता तिवारी की मर्डर मिस्ट्री में उसके एक दोस्त हाजरा को अरेस्ट किया गया है. इस केस को लगभग एक महीना बीत चुका है और एक माह बाद इस केस में कोई गिरफ्तारी हुई है. लगभग एक महीने पहले मलाड इलाके में एंकर तिवारी हाईराइज मानवस्थली में मृत अवस्था में मिली थी. वहीँ जानकारी में बताया गया था कि अर्पिता अपने ब्वॉवफ्रेंड पंकज जाधव के साथ दोस्त हाजरा के अपार्टमेंट गई थी.

वहीँ इसके बाद तीनो बाहर गए और शाराब के नशे में चूर होकर करीब साढ़े तीन बजे वापस अपार्टमेंट पहुंचे. इसके बाद सुबह तकरीबन 7 बजकर 30 मिनिट पर अर्पिता का शव मिला. इस रहस्यमयी मौत को पुलिस ने पहले तो आत्महत्या माना और फिर दुर्घटना से मौत का केस दर्ज कर लिया. लेकिन बाद में अर्पिता के पिता ने जब आत्महत्या पर संदेह जताया और जांच की बात कही तब पुलिस ने इस केस में हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू की.

इसके बाद जांच में पुलिस को हाजरा पर शक हुआ और उसकी भूमिका भी सदेहास्पद लगी जिसके चलते पुलिस ने हाजरा को हिरासत में ले लिया. पुलिस ने बताया कि हाजरा से कई बार पूछताछ की गई और उसने हर बार अपने बयान बदले जिसके चलते पुलिस को उस पर शक हो गया. वहीँ पुलिस ने घटना के इलाके के फुटेज चैक करने चाहे तो वहां के कैमरे बंद मिले. पुलिस ने 20 जनवरी तक के लिए हाजरा को पुलिस रिमांड पर भेजा है.

श्वेता तिवारी की बहन का हुआ था मर्डर, एक आरोपी गिरफ्तार

जयपुर में दो हत्याओं की गुत्थी सुलझी

बदले की आग ने ली होमगार्ड की जान

हत्या के बाद निर्वस्त्र शव लेकर पहुंचा घर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -