ऑनर 7X के लिए जारी होने वाला है एंड्रॉयड 8.0 ओरियो अपडेट
ऑनर 7X के लिए जारी होने वाला है एंड्रॉयड 8.0 ओरियो अपडेट
Share:

दिल्ली: मोबाइल कंपनी ऑनर जल्द अपने 7X स्मार्टफोन के लिए एंड्रॉयड 8.0 ओरियो अपडेट जारी करने वाली है. इस अपडेट में कई सारें नए फीचर्स की सुविधा मिलेगी. इसमें  60 नई इमोजी, नोटिफिकेशन डॉट्स, और साथ ही , एप्स के लिए वाइज-gamut कलर, स्नूजिंग के लिए इंडीविजुअल नोटिफिकेशन, के अलावा डेप्टिव आइकंस, कीबोर्ड नेवीगेशन अपडेट होंगे.

इस फोन में हुवावे ने एक 5.93 इंच फुलएचडी प्लस 1080x2160 पिक्सल्स कर्व्ड डिस्प्ले है जो 18:9 आस्पेक्ट रेशियो और बेहद पतले बेज़ल के साथ आएगा.फोन यूनिबॉडी मेटल का बना है. डुअल सिम सपोर्ट वाला हॉनर 7एक्स एंड्रॉयड 7.0 नूगा आधारित ईएमयूआई 5.1 पर चलता है. इसमें हुवावे ने  4 जीबी रैम और 3340 एमएएच बैटरी है. कंपनी ने फिंगरप्रिंट स्कैनर रियर पर दिया है. हॉनर 7एक्स 32 जीबी, 64 जीबी और 128 जीबी के तीन स्टोरेज वेरिएँट में उपलब्ध है.

इस स्मार्ट फोन में  एक ऑक्टा-कोर हाईसिलिकॉन किरिन 659 प्रोसेसर है. हॉनर 7एक्स में 16 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के रियर कैमरा हैं. सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है. इस अपडेट से स्मार्टफोन की स्पीड, बैटरी, बेसिक परफॉर्मेंस, स्क्रीन कंफीग्रेशन, ग्राफिक्स आदि के साथ ऑल-ओवर परफॉर्मेंस बेहतर बनेगी. फोन में रियर पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर दिए गए हैं.

इस तरह अपना नम्बर छुपाकर करें व्हाट्सएप्प चैटिंग

इस तरह चलाए अपने सिस्टम में दो व्हाट्सएप्प

सैमसंग ने किया गैलेक्सी A7 और A5 के लिए अपडेट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -