अमित शाह आज पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में
अमित शाह आज पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में
Share:

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह आज पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी जा रहे है. अमित शाह करीब ढाई बजे एक समारोह में शामिल होंगे. जहा शाह द जेम्स एंड ज्वैलरी एक्सपोर्ट प्रमोशन कॉउंसिल द्वारा वाराणसी में भारतीय रत्न एवं आभूषण संस्थान का उद्घाटन करेगे. यह संस्थान देश में अपनी तरह का पहला और एकलौता संस्थान है.

सूत्रों के अनुसार अमित शाह इसके बाद वाराणसी के बीजेपी नेताओं से मिल कर राजनितिक परिचर्चा कर सकते है. गौरतलब है कि 2014 के लोकसभा चुनाव के बाद वाराणसी मोदी का संसदीय इलाका बन गया है . मोदी ने गुजरात से भी नामांकन दाखिल कर जीत हासिल की थी. नियमो के हिसाब से मोदी को किसी एक जगह को चुनना था. उस दौरान जीत के बाद वाराणसी को मोदी ने अपने संसदीय क्षेत्र के रूप में चुना था.

सूत्रों के अनुसार अमित शाह द्वारा उद्घाटन किये जाने के बाद भारतीय रत्न एवं आभूषण संस्थान में देश के युवाओ को प्रशिक्षण दिया जायेगा . साथ ही रोजगार के अवसर भी बढ़ेंगे . अमित शाह यहाँ समारोह में भाग लेने के लिए लगभग ढाई बजे पहुंचेंगे. उनकी सुरक्षा को देखते हुए इलाके में पुख्ता इंतज़ामात किये गए है, और आवागमन के रास्तो पर चौकसी बड़ा दी गई है.  

प्रकाश राज के बिंदास बोल , मैं हिंदू विरोधी नहीं, मोदी विरोधी हूं

सुब्रह्मण्यम स्वामी की बेबाकी बीजेपी को पड़ती है भारी

सेहत के प्रति सजग बीजेपी के रणनीतिकार अमित शाह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -