अमेज़ॉन ने लांच किया अपना नया इ बुक रीडर
अमेज़ॉन ने लांच किया अपना नया इ बुक रीडर
Share:

अमेजन  ने अपने सबसे अच्छे ई-बुक रीडर 'किंडल ओएसिस' को अभी मार्किट में लॉन्च किया. इस इ बुक रीडर में हाई -रिजाल्यूशन 'पेपरवाइट डिस्प्ले' दिया गया है. यह एक पहली वाटरप्रूफ (आईपीएक्स 8) डिवाइस है. इस नए किंडल ओएसिस में आपको 8GB रेम दिए गए है जो आपको 21,999 रुपये में मिल जायेगा. ये आपको 32 GB मॉडल (वाईफाई+फ्री 3जी) के साथ 28,999 रुपये में प्री-आर्डर में मिल जायेगा. 'किंडल ओएसिस' बहुत लम्बे समय तक चलती है. और ये बहुत जल्दी ही चार्ज भी हो जाती है, मतलब सिर्फ 2 घंटे चार्ज करने के बाद आप इसे हफ्तों तक इस्तेमाल कर सकते है.

इस किंडल में 300 पीपीआई और वाटप्रूफ डिसप्ले लगा हुआ है और साथ ही ये किंडल ओएसिस' अमेज़ॉन का सबसे आधुनिक किंडल है. यह किंडल बहुत पतला और हल्का है जोकि रीडर्स को पहले से कहीं ज्यादा तरीकों से लेखक की दुनिया में जाने में मदद करता है.'

ये किंडल आपको 7 इंच 300 पीपीआई डिस्प्ले के साथ मिल जायेगा. इस डिवाइस में हर पन्ने पर 30 प्रतिशत से अधिक शब्द आते है और इसके पन्ने किसी भी किंडल से तेज मुड़ते हैं. इसके अलावा बेहतरीन लेजर-क़्वालिटी वर्ड्स को  अच्छे डिसप्ले और बिना किसी चमक के साथ सूरज की तेज रोशनी में भी पन्नों की तरह पढ़ता है.
 

इस किंडल में 3.4 एमएम का डिसप्ले दिया हुआ है जिसमे एक मजबूत कवर ग्लास लगाया गया है. इस किंडल के पीछे नया एल्यूमीनियम लगाया गया  है, ये एक वाटर प्रूफ किंडल है जो 60 मिनट तक दो मीटर तक ताजे पानी में डुबोने से भी ख़राब नहीं होता है, यूज़र्स इसके कवर भी खरीद सकते है जोकि एक किताब की तरह खुलता है. जब कवर को खोला जाएगा तो उपकरण खुल जाएगा और जब बंद होगा, तो उपकरण अपने आप बंद हो जाएगा. वाटर प्रूफ कपड़े से बने कवर के साथ ये आपको सिर्फ 2,999 रुपये में मिल जायेगा. और प्रीमियम चमड़े के कवर 3,999 रुपये में उपलब्ध है.

जानिए क्या है नोकिया 8 की खासियत

लांच होने वाला है हॉनर 6c प्रो का नया स्मार्टफोन

जानिए क्या है स्नैपडील धमाका सेल ऑफर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -