बेहतर सेक्स लाइफ के लिए यहाँ बांधे जाते हैं महिलाओं के पैर

कहते है कि लडकियां अगर खूबसूरत ना हो तो उनके होने का कोई मतलब ही नहीं होता, दुनिया में अगर लडकियां है तो वह सभी खूबसूरत ही होनी चाहिए. ऐसे में खूबसूरती को बरकरार रखने के लिए लडकियां सर्जरी का सहारा लेती है और भी तरह-तरह के जतन करती है. आज हम इसी के बारे में चल रही एक परम्परा के बारे में आपको बताने जा रहे है जो बहुत दर्दभरी है. जी हाँ, एक ऐसी परम्परा जिसके अनुसार लड़कियों को, महिलाओं को बहुत दुःख सहना पड़ता है. जी हम बात कर रहे है चीन की जहाँ पर महिलाओं के पैरों को खूबसूरत दिखाने के लिए उन्हें बाँध दिया जाता है.

चीन, जापान और ताइवान ये सभी ऐसी जगह है जहाँ परम्पराओं का ही बोलबाला है और यहाँ पर हमेशा कुछ ऐसा होता ही है जिसे सुनने के बाद हैरानी हो. चीन में महिलाओं के पैरों को खूबसूरत दिखाने के लिए पैरों को बाँध दिया जाता है ताकि वह बड़े ना हो और छोटे ही रहे. यह परम्परा यहाँ पर हज़ारों सालों पुरानी है लोग कई सालों से महिलाओं के पैरो को खूबसूरत बनाए रखने के लिए बाँध देते है. जिन महिलाओं के पैर छोटे होते है उन्हें ही यहाँ पर खूबसूरत महिलाएं कहा जाता है.

यहाँ पर रहने वाले अमीर लोगो का कहना है कि लड़कियों के पैर हमेशा छोटे हे रहने चाहिए साथ ही लोग ये भी मानते है कि जिन लड़कियों के पैर छोटे होते है उनकी सेक्स लाइफ बहुत अच्छी होती हैं. चीन में यह परम्परा सदियों पुरानी है और जो महिला इसे नहीं अपनाती उसकी शादी नहीं होती है और उसके स्किन का एक टुकड़ा उसे दी गई सजा के रूप में काट दिया जाता है.

लड़की को देखते ही जब वह करने लगा Masturbate, लड़की ने किया ये सराहनीय काम

जब आर्टिस्ट ने अपने नाख़ूनों को बना दिया दांत

बीच शादी में दुल्हन ने शादी करने से कर दिया इंकार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -