अखिलेश ने ली मुलायम के घर से बिदाई
अखिलेश ने ली मुलायम के घर से बिदाई
Share:

नई दिल्ली : यूपी में मुलायम सिंह यादव कुनबे की आग अभी ठंडी नहीं हुई है। बताया गया है कि अखिलेश यादव अपने पिता मुलायम से नाराज है और इसके चलते ही उन्होंने मुलायम के साथ नहीं रहने का फैसला किया है। अब वे मुलामय से अलग होकर अपना घर बसायेंगे। अखिलेश ने मुलायम के घर से बिदाई ले ली है।

गौरतलब है कि बीते दिनों मुलायम के कुनबे में घमासान मचा था। हालांकि बाद में मुलायम ने हस्तक्षेप करते हुये मामले को शांत कर दिया था, बावजूद इसके आग अभी अंदर ही अंदर सुलग रही है, जो कभी भी भड़क सकती है। जिस तरह से मुलायम ने अखिलेश के निर्णयों को पलट दिया था, उससे उस समय भले ही अखिलेश ने कुछ कहा नहीं लेकिन वे अपने पिता से नाराज है और इस कारण ही उन्होंने अपने पिता से अलग रहने का फैसला लिया है।

उन्होंने अपने फैसले से मुलायम को अवगत करा दिया है। मालूम हो कि अभी वे लखनउ के विक्रमादित्य मार्ग स्थित बंगले में मुलायम के साथ रहते थे। यह सरकारी बंगला है, जिसे यूपी सरकार की ओर से पूर्व मुख्यमंत्री के नाते मुलायम को दिया गया है। बताया गया है कि अखिलेश अब कालिदास मार्ग स्थित अपने सरकारी आवास पर शिफ्ट हो जायेंगे। इस आवास का उपयोग उन्होंने अभी तक सरकारी काम काज के लिये ही किया है।

निष्कासित पदाधिकारियों को वापस लायेंगे अखिलेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -