बीजेपी विधायक बोले: नये नोटों की क्वालिटी थर्ड क्लास
बीजेपी विधायक बोले: नये नोटों की क्वालिटी थर्ड क्लास
Share:

कोटा : बीजेपी विधायक भवानी सिंह राजावत ने नये नोटों की क्वालिटी को थर्ड क्लास करार दे दिया है। उनका कहना है कि यदि सरकार इन नोटों की क्वालिटी को अच्छा रखती तो लोगों को परेशानी का सामना नहीं करना पड़ता। अब बीजेपी विधायक को यह कौन समझाये कि उनकी पार्टी की ही केन्द्र सरकार ने नोटबंदी करते हुये नये नोटों को जारी किया है। राजावत यही नहीं रूके और उन्होंने अपनी केन्द्र की बीजेपी सरकार पर आरोप लगाते हुये कहा है कि सरकार ने देश की आबादी के अनुपात में करंसी प्रिंट नहीं कराई है, ऐसा करने के बाद ही कुछ करते तो लोगों को परेशानी का सामना नहीं करना पड़ता।

हिट दे दी थी अडानी, अंबानी को

बीजेपी विधायक राजावत ने अपनी पार्टी को नोटबंदी के मामले में घेरा है और कहा कि देश के उद्योगपति अंबानी और अडानी को नोटबंदी के बारे में पहले से ही हिट दे दी गई थी और यही कारण रहा कि उन्होंने अपना काम कर लिया। राजावत ने नये नोटों को लेकर टिप्पणी की है कि इन्हें छूते ही यह महसूस होता है कि ये नकली है।

हालांकि नोटबंदी के मामले में बयान देने के बाद विवादों में आये बीजेपी विधायक साफ पलट गये है और उनका कहना है कि जिस वीडियो में उनका बयान दिखाया गया है उसकी कांट छांट करते हुये षड़यंत्र में फंसाया जा रहा है। गौरतलब है कि विधायक इससे पहले भी अपने बयानों के कारण विवादों में घिर चुके है।

50-100 के नोटों को बंद करने को लेकर सरकार का बड़ा एलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -