आम आदमी पार्टी कर रही है कर्नाटक में चुनाव लड़ने की तैयारी
आम आदमी पार्टी कर रही है कर्नाटक में चुनाव लड़ने की तैयारी
Share:

आम आदमी पार्टी (आप) को गुजरात में करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा था. इस शिकस्त को दरकिनार करते हुए एक बार फिर से पार्टी कर्नाटक विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है. इसके लिए आप के पर्यवेक्षक और पार्टी की राजनीतिक कार्रवाई कमेटी के सदस्य संजय सिंह ने गुरुवार को बेंगलुरू का दौरा किया. 

आपको बता दें कि गुजरात चुनाव से सबक लेते हुए आप पार्टी अब वो गलती कर्नाटक चुनाव में दौराह ने मुड़ में नहीं है इसके लिए वे अभी से तैयारी में जुट गए है. इसके लिए कल उन्होंने कर्नाटक का दौरा किया और वहां की स्थिति का ज्यादा लिया. साथ ही उन्होंने चुनाव लड़ने की संभावना के बारे में पार्टी की प्रदेश टीम के साथ चर्चा की. आप के प्रदेश संयोजक और केंद्रीय कोर कमेटी के सदस्य पृथ्वी रेड्डी ने बताया, ‘गुरुवार को संजय सिंह ने टीम के साथ चर्चा की और जमीनी हकीकत की जानकारी ली.’ रेड्डी ने कहा, ‘नेतृत्व अपने आप उभर कर आएगा.

महज इसलिए कि आपके पास कोई चेहरा नहीं है, इसका यह मतलब नहीं कि आपको चुनाव नहीं लड़ना चाहिए. चुनाव लड़ने के लिए कोई चेहरा होना जरूरी नहीं है.’ उन्होंने कहा कि आप ने रवि कृष्ण रेड्डी का स्वागत करने के विकल्प खुले रखे हैं, जिन्होंने करीब दो साल पहले पार्टी छोड़ दी थी.सामाजिक कार्यकर्ता संतोष नारगुंड पार्टी में शामिल हुए हैं और वह भाजपा नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री जगदीश शेट्टार के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे. गौरतलब है कि हाल ही में हुए गुजरात विधानसभा चुनाव में आप के सभी 27 उम्मीदवारों की जमानत जब्त हो गई.

हिमाचल के नए सीएम के लिए जयराम ठाकुर के नाम का एलान तय!

विश्वविद्यालय का पेपर वाट्सप पर लीक, परीक्षा निरस्त

दुष्कर्म की शिकार नाबालिग झूली फांसी के फंदे पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -