AIB के नए वीडियो ने उठाया इंडियन शादी पर सवाल

May 15 2015 06:14 AM

पिछली बार अपने रोस्ट वीडियो के कारण चर्चा में रहा कॉमेडी ग्रुप AIB ने यू-ट्यूब पर एक बार फिर से दस्तक दी है. इस बार उन्होंने भारतीय शादियों को निशाने बनाते हुए इसमें होने वाले ज्यादा खर्च पर सवाल खड़े किए हैं. AIB ग्रुप ने इस बार दो अलग वीडियो बनाए हैं. इन दोनों वीडियो में उन्होंने ये बताने की कोशिश की है कि कैसे भारतीय शादी में जमकर पैसे बहाए जाते हैं. AIB ग्रुप ने अपने वीडियो में बड़े ही मजेदार तरीके से वर और वधू पक्ष के बीच शादी में होने वाली बातचीत को दर्शाया है.

इस दौरान दोनों पक्ष बातचीत कैसे करते हैं?लड़की पक्ष से दहेज के मुद्दे पर क्या बातें होती हैं? लड़के को बाकायदा एक 'उत्पाद' की तरह दिखाया गया है जिसकी शादी के बाजार में बोली लगती है. वीडियो का पहला हिस्सा शादी तय होने से लेकर संगीत कार्यक्रम पर संपन्न होता है. AIB के बनाए गए इस खास वीडियो के दूसरे हिस्से में शादी के दौरान क्या माहौल होता है उसे मजेदार तरीके से दिखाया गया है.

शादी में कैसे वर पक्ष कई घंटे के नाच-गाने के बाद वधू पक्ष के घर पहुंचता है. इस दौरान जमकर पैसे खर्च होते हैं. फिर शादी के दौरान रिश्तेदारों की सोच और उनकी भावनाओं को एक कॉमिक अंदाज में दिखाने की कोशिश की गई है. शादी के बाद कैसे नया जोड़ा हनीमून पर जाता है और इससे जुड़े कई और मुद्दों को इन दोनों वीडियो में दिखाने की कोशिश की है. कुल मिलाकर ये वीडियो काफी फनी है

" target="_blank">AIB : Honest Indian Weddings (Part 2)

?