वीडियो : AAP की महिला कार्यकर्ता ने की खुदकुशी, पार्टी पर लगाया उत्पीड़न का आरोप
Share:

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी की साख में बट्टा लगाने का एक और मामला सामने आया है। आप की एक महिला कार्यकर्ता सोनी ने नरेला में सुसाइट कर लिया। इसका इल्जाम महिला ने पार्टी के ही एक कार्यकर्ता पर लगाया है। सोनी ने कार्यकर्ता पर यौन उत्पीड़न का इल्जाम लगाते हुए कहा था कि जब उसने इसकी शिकायत पार्टी नेताओं से की, तो उन्होने इसकी अनदेखी की।

अब इस आत्म हत्या मामले को लेकर बीजेपी ने आप पर हमला बोलना शुरु कर दिया है। दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और स्थानीय विधायक शरद चौहान इस आत्म हत्या के लिए दोषी है। मंगलवार को सोनी ने दिल्ली के लोकनायक अस्पताल में अंतिम सांसे ली।

सोनी ने आप के आला नेताओं से इसकी शिकायत की, लेकिन जब किसी ने उसकी नहीं सुनी तो उसने आत्म हत्या का रास्ता चुना। बीजेपी ने कहा है कि ऐसी घटनाएं आप की महिला विरोधी सोच को दर्शाती है। मृतका के परिजनों ने बताया कि पार्टी में ही सोनी के एक साथी ने उसके साथ छेड़छाड़ की। इसके बाद उसे बेल पर रिहा कर दिया गया। इससे सोनी डिप्रेशन में आ गई थी।

पुलिस ने बताया कि सोनी की मौत जहरीले पदार्थ के सेवन से हुई है। सोनी ने रमेश वाधवा के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी। शिकायत में सोनी ने रमेश पर खुद को गलत तरीके से छूने और उत्पीड़न करने आरोप लगाया था. यह शिकायत जून में दर्ज की गई और आरोपी को गिरफ्तार किया गया। इस मामले में आप का कहना है कि बीजेपी मामले में राजनीति कर रही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -