सिविल अस्पताल की लापरवाही ले डूबी एक प्रसूता की जिन्दगी
सिविल अस्पताल की लापरवाही ले डूबी एक प्रसूता की जिन्दगी
Share:

कैथलः अस्पतालों में लापरवाही के चलते न जाने कितने लोगों को जान से हाथ धोना पड़ता है एसा ही एक और मामला सामने आ रहा है। यह मामला सिविल अस्पताल का है यहं पर इलाज के दौरान लापरवाही बरतने के कारण एक प्रसूता की मौत हो गई। आपको बतां दें की महिला ने 4 दिन पहले आॅपरेशन के द्वारा एक बच्ची को जन्म दिया था। उसके बाद से ही महिला अस्पताल में भर्ती थी।

मृतक महिला के पति कर्मवीर सिंह मोहना निवासी ने बताया की उसने अपनी बीवी को 15 नवम्बर के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया था। और फिर उसी दिन आॅपरेशन के द्वारा उसे एक बच्ची पैदा हुई। और उसके बाद बच्ची और उसकी मां दोनो ही स्वस्थ्य थे। लेकिन शनिवार की रात को जब उसकी पत्नी को खांसी आने लगी तो उसने उस समय मौजूद नर्स को बुलाया लेकिन नर्स नहीं आई। 

कर्मवीर ने नर्स को दूसरी बार बुलाने गया तो नर्स ने एक कटोरी में दवाई डालकर दे दी। जिससे कोई किसी प्रकार का कोई आराम नहीं लगा। इसके बाद कर्मवीर ने अपनी मां को जब नर्स के पास भेजा तो इस बार नर्स ने अपनी जूनियर को चैकअप के लिए भेज दिया। और फिर 3 घंटे तक यही सब चलते रहा। और अंत में आकर महिला ने खांसते हुए बिस्तर पर ही तड़प-तड़प कर अपना दम तोड़ दिया। मृतका के पति ने नर्स के खिलाफ कार्रवाई के लिए पुलिस को शिकायत दी है।

सिन्हा ने कहा, दोषियों को मिलेगी सजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -