Share:
मां ने गुस्से में मार दिया चांटा तो भड़की 9वीं की छात्रा, उठा लिया ये खौफनाक कदम
मां ने गुस्से में मार दिया चांटा तो भड़की 9वीं की छात्रा, उठा लिया ये खौफनाक कदम

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां एक 13 वर्षीय बच्ची ने मां के चांटा मारने से नाराज होकर ट्रेन के आगे कूदकर खुदखुशी कर ली। घटना कृष्णा नगर के ओम नगर की बताई जा रही है। पुलिस ने बृहस्पतिवार को इस बारे में खबर देते हुए बताया कि पोस्टमार्टम के पश्चात् बच्ची के शव को परिवार को सौंप दिया गया। वह 9वीं कक्षा की छात्रा थी।

पुलिस ने घटना की खबर देते हुए बताया कि ओम नगर निवासी रामवीर शर्मा ऑटो चलाते हैं। उनकी दो बेटियां और एक बेटा है, जो 12वीं का छात्र है। सबसे छोटी बेटी कक्षा 6 में पढ़ती है। वहीं बड़ी बेटी ने य​ह खौफनाक कदम उठा लिया। रामवीर शर्मा ने बताया, 4 दिसंबर की रात उनकी बेटी ने अपनी मां से मंगोड़ा बनाने को कहा, मगर वह किसी दूसरे काम में व्यस्त थीं इसलिए मना कर दिया।

बेटी ने जिद किया तो मां ने गुस्से में उसे चांटा मार दिया। इससे नाराज होकर बेटी बिना खाना खाए ही सो गई। अगले दिन उसने स्कूल जाने से मना कर दिया। इस पर उसकी मां ने फिर उसे डांटते हुए थप्पड़ जड़ दिया तथा जबरदस्ती स्कूल भेजा। इससे गुस्साई लड़की स्कूल न जाकर हाईवे थानाक्षेत्र के गणेशरा क्षेत्र में अलवर-मथुरा रेलवे ट्रैक पर पहुंच गई तथा ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी। पुलिस अधीक्षक मार्तंड प्रकाश सिंह ने कहा, 'मंगलवार को स्कूल जाने से इंकार करने पर 13 वर्षीय लड़की की मां ने उसे थप्पड़ मार दिया। इससे खफा होकर लड़की अलवर-मथुरा रेलवे ट्रैक पर गई तथा चलती ट्रेन के आगे कूदकर खुदखुशी कर ली। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर उसे घरवालों को सौंप दिया'।  

CJI की बेंच से केस की डीलिस्टिंग पर फूटा प्रशांत भूषण का गुस्सा, नियमों के उल्लंघन पर कह डाली ये बात

MP में हुई अनोखी शादी, जिसने देखा वो रह गया दंग

CM पद को लेकर कैलाश विजयवर्गीय का आया बड़ा बयान, बोले- 'रविवार को खत्म हो जाएगा सस्पेंस...'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -