अक्षरा सिंह पर चढ़ा 90s का जादू, इस अभिनेता संग डांस करती आई नजर
अक्षरा सिंह पर चढ़ा 90s का जादू, इस अभिनेता संग डांस करती आई नजर
Share:

भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह रीजनल मूवी इंडस्ट्री की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस में से एक कही जाती है। सोशल मीडिया पर ये अभिनेत्री बहुत ही ज्यादा एक्टिव रहती हैं। हर दिन अक्षरा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हर दिन नए तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं। कुछ दिन पहले लीक MMS के चलते ये खूबसूरत अभिनेत्री चर्चा में आईं थी। दरअसल ये वीडियो दो वर्ष पुराना था। अक्षरा ने इससे पहले ही एक न्यूज पोर्टल को दिए हुए साक्षत्कार में कह दिया था कि वायरल हो रहा ये वीडियो उनका नहीं हैं।

खबरों का कहना है कि अक्षरा की ये MMS कंट्रोवर्सी रुकने का नाम नहीं ले रही है। लेकिन इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने इन सभी खबरों को नजर अंदाज भी कर चुके है। हाल ही में इंटरनेट पर उन्होंने पोस्ट किए हुए एक वीडियो में अक्षरा टेलीविज़न एक्टर करण खन्ना के साथ जमकर डांस करती हुईं हुई दिखाई दे रही है। 3 घंटे पहले अक्षरा ने पोस्ट किए हुए इस वीडियो को अब तक 35 हजार से अधिक लोगों से पसंद किया है। तो फैंस भी हार्ट और फायर इमोजी के साथ अक्षरा का कमेंटबॉक्स को भर डाला है।

 

करण खन्ना के साथ फिल्माए गए इस वीडियो में अक्षरा और करण ट्विनिंग करते हुए दिखाई दे रहे है। इन दोनों ने लाइट ब्लू रंग की डेनिम पैंट और ब्लैक रंग की टीशर्ट पहनी हैं, और अक्षरा ने व्हाइट रंग के शूज तो करण ने ब्लैक रंग के शूज को पहना हुआ है। अपने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए नीचे कैप्शन में अक्षरा सिंह ने लिखा है कि 90s के गाने हमेशा से हिट होने वाले है, ये गाने और इन दोनों के स्टेप्स। हमने ये वीडियो पोस्ट किया है क्योंकि ये ट्रेंड होने लगा है।

साड़ी में मोनालिसा ने लगाया ग्लैमर का तड़का, दिल थामकर देंखे तस्वीरें

नवरात्रि के पहले आया खेसारी का नया गाना, माँ काली की भक्ति में डूबे अभिनेता

अपनी कातिल अदाओं से मोनालिसा ने फिर किया फैंस को घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -