जल्द लांच होगा 8वीं पीढ़ी का इंटेल कोर प्रोसेसर
जल्द लांच होगा 8वीं पीढ़ी का इंटेल कोर प्रोसेसर
Share:

इंटेल कॉरपोरेशन ने सोमवार को अपने प्रतिद्वंद्वी चिप निर्माता एएमडी के साथ मिलकर रेडियन आरएक्स वेगा एम ग्राफिक्स के 8वीं पीढ़ी के इंटेल कोर प्रोसेसर का ऐलान किया. इस नई पीढ़ी के इंटेल कोर प्रोसेसर में गेमर्स, कंटेट क्रिएटर्स और वर्चुअल रियलिटी के साथ मिक्स्ड रियलिटी के लिए ख़ास फीचर्स मौजूद होंगे. जानकारी के अनुसार ये नया चिपसेट दो कंफिगरेशन के साथ पेश किया जाएगा जिसमे की एक 'रेडियन आरएक्स वेगा एम जीएल ग्राफिक्स' और दूसरा 'आरएक्स वेगा एम जीएच ग्राफिक्स' के साथ आएगा.

एएमडी रेडियन टेक्नॉलजीज समूह के उपाध्यक्ष और महाप्रबंधक स्कॉट हेरकेलमन ने अपने बयां में कहा कि, "इंटेल के साथ हमारी भागीदारी एएमजी रेडियन जीपीयू के लिए स्थापित आधार का विस्तार करेगा और उच्च प्रदर्शन ग्राफिक्स के लिए विभेदित समाधानों को बाजार में लेकर आएगी."

उन्होंने जानकारी देते हुए आगे बताया कि, "साथ मिलकर हम गेमर्स और कंटेट क्रिएटर्स को एक पतला और हल्का पीसी मुहैया कराने में सक्षम होंगे, जो एएए गेम्स और कंटेट क्रिएशन एप्लिकेशनों को निरंतर प्रदर्शन-स्तरीय ग्राफिक अनुभव प्रदान करेगा." आपको बता दें कि कंपनी ने इससे पहले नवंबर में चिपसेट की 8वीं पीढ़ी के इंटेल कोर प्रोसेसर फैमिली के बारे में कई जानकारियां मुहैया कराई थी. जिसकी अब आधिकारिक घोषणा कार दी गयी है. 

 

 

सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 में सामने आयी ये बड़ी समस्या

Galaxy S8/S8+ में डॉल्बी एटमॉस फीचर को Samsung ने नकारा

मल्टीपल अकाऊंट्स फीचर्स के साथ आया टैलीग्राम का नया अपडेट

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -