84 साल के हॉलीवुड प्रोड्यूसर ने इवांका ट्रंप को किया डेट

84 साल के हॉलीवुड प्रोड्यूसर ने इवांका ट्रंप को किया डेट

इन दिनों अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की बेटी इवांका ट्रंप सुर्खियों में चल रही है. दरअसल हॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर क्वींसी जोन्स ने इवांका के बारे एक बड़ी बात कह दी. क्वींसी ने कहा कि वो इवांका को डेट कर चुके है. उन्होंने इस बात का खुलासा एक इंटरव्यू के दौरान किया है. क्वींसी ने बताया कि इवांका को डेट करना उनकी लाइफ की खास कहानियो में से एक है. इतना ही नहीं क्वींसी ने ये भी बताया कि इवांका से उनकी मुलाकात कब और कैसे हुई थी.

क्वींसी ने बताया कि डिजाइनर टॉमी हिलफिगर ने ही इवांका और क्वींसी की मुलाकात करवाई थी. और ये मुलाकात करीब 12 साल पहले हुई थी. लेकिन क्वींसी ने इवांका के पिता और अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की निंदा भी की और कहा कि देश में उन्ही के कारण नस्लवाद उभर गया है. हैरान करने वाली बात तो ये है कि डोनाल्ड ट्रम्प की बेटी इवांका की उम्र सिर्फ 36 साल है वही प्रोड्यूसर क्वींसी जोन्स की उम्र 84 साल है.

क्वींसी ने ये भी कहा कि, टॉमी हिलफिगर ने उन्हें बताया था कि इन्वान्का क्वींसी के साथ डिनर करना चाहती है जिसके बाद क्वींसी ने टॉमी हिलफिगर को इवांका की डिनर डेट के प्रस्ताव के लिए सहमति दे दी.

काफी चर्चा में है किम कार्दशियन का चॉकलेट बॉक्स और फ्रेग्रेन्स

काइली ने शेयर की अपनी बेबी गर्ल के हाथ की क्यूट तस्वीर

अपना हॉट फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आई हॉलीवुड की ये हसीना