सुहागरात में हुई 8 साल की बच्ची की मौत..
सुहागरात में हुई 8 साल की बच्ची की मौत..
Share:

अब आप सोच रहे होंगे क्या बेतुकी बात कर रहे है भला सुहागरात में 8 साल की बच्ची कहां से आ गयी। और आ भी गयी तो उसकी मौत कैसे हो गयी ? है न !! ज्यादा परेशान होने की जरुरत नहीं है हम आपको बताते है की दरअसल मामला क्या है। हलाकि इस घटना को सुनकर आपको बहुत गुस्सा आएगा .

लेकिन यह सच है की लड़की की उम्र महज 8 साल की थी और शादी करने वाला युवक उससे 5 गुना बड़ा। फिर शादी की रात जो हुआ सुनकर हर किसी का दिल दहल उठा। मामला है यमन का जहां पर एक 8 साल की लड़की का शादी उससे उम्र में 5 गुना बड़े मर्द से कर दिया गया। वैसे यमन में यह एक आम चलन है। लेकिन जब इस इस लड़की की शादी हुई और उसी रात लड़की को उसका पति अपने साथ कमरे में लेकर गया। लेकिन सुहागरात के समय लड़की के साथ सम्बंध बनाते समय लड़की की मौत हो गई। इस आदमी ने जब सेक्स शुरू किया तो लड़की के आंतरिक अंग में चोट लग गई और उसके बाद ब्लड बहने लगा। उसी रात लड़की की मौत हो गई। इस घटना ने लोगो को सोचने पर मजबूर कर दिया है।

वैसे यमन की बात करें तो यहां पर 80 प्रतिशत लोग ऐसे हैं जो गरीबी का जीवन जीने पर मजबूर हैं। इस लिए लड़कियों की शादी उनसे उम्र में बड़े लोगों से कर दी जाती है। इसके एवज में लड़की के परिवार को अच्छी खासी रकम मिल जाती है। लेकिन एक सवाल उठता है की आखिर कैसे वह माँ-बाप होंगे जो अपनी बेटी को महज पैसो को लिए मौत की आगोश में भेज देतें हैं

इस महिला का वेजाइना है सबसे मजबूत, देखिये विडियो

Omg..यहां निकाल देते है लड़कियों के प्राइवेट पार्ट का एक हिस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -