झूला झूल रही 8 साल की बच्ची के गले में कसाया फंदा, हुई दर्दनाक मौत

Mar 02 2021 04:04 PM
झूला झूल रही 8 साल की बच्ची के गले में कसाया फंदा, हुई दर्दनाक मौत

पटना: बिहार के भागलपुर जिले में मंगलवार को दर्दनाक हादसा होने की खबर सामने आई है। दरअसल, घर में बने कपड़े का झूला झूल रही 8 वर्षीय मासूम के गले में कपड़े का फंदा लग गया और हादसे में उसकी दर्दनाक मौत हो गई। हादसा बबरगंज थाना क्षेत्र के महेशपुर में हुआ। घटना के बाद घर में मातम पसर गया। 

मीडिया रिपोर्ट्स में मिली जानकारी के मुताबिक, जिले के बबरगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले महेशपुर में मूल रूप से बड़हिया खुटहा के रहने वाले रिक्शा चालक मुन्ना की आठ वर्षीय मासूम बच्ची साक्षी घर के पास कपड़े का झूला बनाकर झूल रही थी। इसी दौरान खेल-खेल में उसने कपड़े के झूले को अपने गले में लपेट लिया। इसी बीच कपड़े के झूले का फंदा बच्ची के गले में कसता चला गया और उसकी स्थिति बिगड़ती चली गई। 

संयोगवश परिवार के सदस्य की निगाह बच्ची पर पड़ी और आनन फानन में उसे लेकर मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाय गया। इस बीच बच्ची की मौत हो गई। बच्ची के पिता ने हादसा मानते हुए पुलिस में शिकायत न करते हुए बच्ची का पोस्टमॉर्टम कराने से मना कर दिया। और बच्ची के शव को अपने साथ ले गए। फ़िलहाल पूरे इलाके में इस हादसे से मातम पसरा हुआ है। 

आँध्रप्रदेश चैंबर्स ने मेगा टेक्सटाइल पार्क को आवंटित करने के लिए वित्त मंत्री से किया आग्रह

गुणवत्ता मानकों से नहीं किया जाएगा कोई समझौता: पीयूष गोयल

'1 अप्रैल से 12 घंटे ड्यूटी, PF में होगा इजाफा, लेकिन घटेगी सैलरी...', मोदी सरकार ला सकती है नया नियम