भारत में दाखिल हुए 8 प्रशिक्षित आतंकवादी, बड़े आतंकी हमले की है प्लानिंग
भारत में दाखिल हुए 8 प्रशिक्षित आतंकवादी, बड़े आतंकी हमले की है प्लानिंग
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों की सख्ती से आतंकवादी बौखला गए हैं. लगातार ऑपरेशन चलाए जाने के बाद भी आतंकी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. खुफिया विभाग से जानकारी मिली है कि आतंकी पुलवामा में एक बार फिर से बड़ी वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं. सूत्रों का कहना है कि कश्मीर को अशांत करने के लिए सीमापार नए सिरे से योजना बनाई गई है.

इस योजना को अंजाम तक पहुंचाने के लिए पाकिस्तान से आतंकियों को घुसपैठ कराइ गई हैं. बताया जा रहा है कि 6-8 आतंकी कश्मीर में घुसपैठ कर चुके हैं. बताया जा रहा है कि ये आतंकी अच्छे तरीके से ट्रेंड किए गए हैं. इसके साथ ही आतंकियों के आकाओं ने खुद इनके अंदर नफरत का ज़हर भर दिया है. सुरक्षा बलों के सामने बड़ी चुनौती है कि वह इन प्रशिक्षित आतंकियों को किसी वारदात से पहले कैसे पकड़  पाती है.

सूत्रों का कहना है कि भारत में घुसे इन आतंकियों को जिम्मेदारी सौंपी गई है कि वह 8 जुलाई को या उसके आसपास की तारीख को बड़ी आतंकी वारदात को अंजाम दें. दरअसल 8 जुलाई को ही सुरक्षाबलों ने बुरहान वानी को मार गिराया था. आतंकी स्थानीय युवाओं को भड़काने के लिए बुरहान वानी को पोस्टर ब्वॉय के रूप में उपयोग करते हैं.

6 जुलाई राशिफल: इन चार राशिवालों पर होगी धनवर्षा, जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे

International Bikini Day : अपने बॉडी शेप के अनुसार चुनें बिकिनी..

National Kissing Day : हर किस कुछ कहता है, जानिए 'Kiss' की कुछ ख़ास बातें...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -