मुंबई के अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोह के 7वें संस्करण का उद्घाटन करेंगे पीयूष गोयल

मुंबई : मुंबई अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (एमआईएफएफ) के 17वें संस्करण का रविवार को केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने उद्घाटन किया। यह महोत्सव सात दिनों तक चलता है और इसमें दुनिया भर की 400 फिल्में शामिल हैं।

मंत्री महोदय ने नेहरू सेंटर ऑडिटोरियम में 'द कश्मीर फाइल्स' जैसी छोटे बजट वाली फिल्मों के मूल्य के बारे में बात की, जो अच्छी कमाई करती हैं और साथ ही एक सच्ची कहानी भी बताती हैं।  मंत्री ने देश के दृष्टिकोण को आकार देने में हमारे कलाकारों के महत्व पर जोर दिया। आप नए विचार बोते हैं जो देश को एक नया परिप्रेक्ष्य देते हैं। आप सभी की अपने तरीके से दूतों के रूप में भूमिका है, और आपके संदेशों को टेलीविजन, ओवर-द-टॉप (ओटीटी) और फीचर फिल्मों सहित विभिन्न तरीकों से वितरित किया जाता है। आप न केवल मनोरंजन प्रदान करते हैं, बल्कि आप देश को एक साथ लाने में भी मदद करते हैं। आप देश को एक साथ लाने में मदद करते हैं जैसा कि एक "उन्होंने कहा।

उन्होंने आगे कहा कि आज के समाज में एनीमेशन फिल्में एक बड़ी भूमिका निभाती हैं, यह सुझाव देते हुए, "हमें आने वाले दिनों में एनीमेशन फिल्मों पर अधिक ध्यान देना चाहिए। एनीमेशन अगली पीढ़ी को एक संदेश संचारित करने के लिए संभावनाओं की एक बहुतायत प्रदान करता है। मैं डिज्नी, वार्नर ब्रदर्स और मार्वल स्टूडियो जैसे बड़े स्टूडियो को भारत आते हुए देखना चाहता हूं।"

"इस देश के भविष्य, कला, संस्कृति, परंपरा, विरासत के प्रति आपकी प्रतिबद्धता में आपका बड़ा योगदान है। इतिहास और विरासत के लिए, हमारे मूल्यों के लिए। जीवन के विभिन्न हिस्सों में आपका योगदान बेहद आवश्यक है," उन्होंने देश के लिए एक दृष्टि बनाने के लिए फिल्म निर्माताओं को धन्यवाद दिया।  उन्होंने अधिक क्षेत्रीय फिल्मों को प्रोत्साहित करने के लिए उपस्थित कई कलाकारों की भी सराहना की और भारत में फिल्मों के फिल्मांकन के लिए अंतर्राष्ट्रीय उत्पादन फर्मों के लाभों पर चर्चा की।

मोबाइल टावर पर चढ़ा गया युवक, सरकार से की अनोखी मांग

इमरान खान ने की भारत की तारीफ बोले भारत स्वतंत्र है, हम गुलाम हैं

दक्षिण मध्य रेलवे ने हैदराबाद में 34 ट्रेनों को रद्द किया

 

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -