70 साल के बुजुर्ग से प्यार कर बैठी 31 साल की पोर्न स्टार
70 साल के बुजुर्ग से प्यार कर बैठी 31 साल की पोर्न स्टार
Share:

जानकर आपको थोड़ा अजीब लगेगा और शायद आप यकीन भी न कर पायें लेकिन यह सच है कि एक पाॅर्न स्टार को 70 साल के बुजुर्ग से प्यार हो गया। जी हां 31 साल की पोर्न स्टार 70 साल के बूढ़े आदमी से प्यार कर बैठी और यही सब देखकर यह बात बिलकुल सच होती है कि वाकई में प्यार अंधा होता है। इस पोर्न स्टार को जब बूढ़े व्यक्ति से प्यार हुआ तो इस लड़की में कई सारे बदलाव भी देखने को मिले।

31 साल की पोर्न स्टार को जब बुजुर्ग से प्यार हुआ तो उसने न सिर्फ पोर्न फिल्म बनाना छोड़ा बल्कि उसके प्यार में पड़कर बौध्द धर्म भी अपना ली। अपने आप को बदलने के लिए इस पोर्न स्टार ने न सिर्फ अपनी जीवन शैली बदली बल्कि अपना नाम तक बदलकर केजरसीन रख लिया। और यह नाम उसने बौध्द धर्म अपनाने के बाद रखा। 31 साल की केजरसीन ने 70 साल के हैरोल्ड जेंनिंग्स नेसलैंड से शादी कर ली। हैरोल्ड जेंनिंग्स करोड़पति व्यक्ति हैं। 

आपको बता दें कि खुद से दोगुने उम्र के हैरोल्ड से शादी करने के बाद केजसरीन ने अपना पिछला करियर छोड़ दिया है। अब केजसरीन सिर्फ मेडिटेशन और प्रेयर पर ध्यान देती हैं। उनका कहना है कि मेडिटेशन की वजह से ही उन्हें हैरोल्ड जैसा हस्बैंड मिला है। आपको बता दें कि 21 साल की उम्र में केजसरीन ने क्रिश्चन धर्म से बौद्ध धर्म अपना लिया था।

कीड़ा जब कपड़े के अन्दर गया तो लड़की ने किया खटमल डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -