Share:
यमुना एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक सड़क हादसा, कार एक्सीडेंट में 7 लोगों की मौत, 2 अन्य घायल
यमुना एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक सड़क हादसा, कार एक्सीडेंट में 7 लोगों की मौत, 2 अन्य घायल

लखनऊ: श्री कृष्ण की नगरी मथुरा में एक बड़ा हादसा हो गया है. जिले के थाना नौहझील इलाके में यमुना एक्सप्रेस-वे पर हुए भीषण हादसे में 7 लोगों की जान चली गई है. वहीं 2 लोग गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं. बताया जा रहा है कि ये हादसा माइल स्टोन 68 के निकट हुआ है. यमुना एक्सप्रेस वे पर वैगन आर कार और अज्ञात वाहन में जोरदार भिड़ंत हुई. इसमें कार के परखच्चे उड़ गए. हादसे में कार में सवार तीन पुरुष, तीन महिला और एक बच्चे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

जानकारी के अनुसार, इस हादसे में एक व्यक्ति और एक बालक गंभीर रूप से जख्मी है, उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है. बताया जा रहा है कि कार में सवार लोग हरदोई से दिल्ली की तरफ जा रहे थे. उन्हें वहां विवाह समारोह में शामिल होना था. हादसे के बाद यमुना एक्सप्रेस वे पर चीख-पुकार मच गई. वहीं सीएम योगी ने भी हादसे के बाद गहरा शोक प्रकट किया है. उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना जताई है. इसके साथ ही हादसे में घायल लोगों के समुचित उपचार कराए जाने के निर्देश दिए हैं.

हादसे के बाद मथुरा देहात पुलिस अधीक्षक श्रीचंद ने बताया है कि थाना नौहझील इलाके में यमुना एक्सप्रेस वे पर एक वैगनआर कार और अज्ञात वाहन की टक्कर में 7 लोगों की जान चली गई है. मृतक हरदोई के रहने वाले थे और एक शादी के समारोह में हिस्सा लेने के लिए जा रहे थे.

 

भारतीय रेल के वायरल वीडियो से पता चला कि क्यों नहीं खींचनी चाहिए ट्रेन की अलार्म चेन

गिरफ्तार होंगे राज ठाकरे ? महाराष्ट्र की कोर्ट ने जारी किया गैर-जमानती वारंट

तालाब की खुदाई के दौरान निकला विशाल शिवलिंग, 2600 वर्ष पुराना है इस मंदिर का इतिहास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -