दूसरी शादी की जिद में 'शोले का वीरू’ बना 60 वर्षीय बुजुर्ग, बिजली के खंभे पर चढ़कर किया ये काम
दूसरी शादी की जिद में 'शोले का वीरू’ बना 60 वर्षीय बुजुर्ग, बिजली के खंभे पर चढ़कर किया ये काम
Share:

बीते कुछ समय पूर्व एक केस सामने आया था जिसमें एक पति अपनी बीवी से खफा होकर बिजली के खंभे पर चढ़ गया था। ऐसा ही एक केस अब सामने जहां एक 60 वर्ष का वृद्ध आत्महत्या की मंशा से इलेक्ट्रिक पोल पर चढ़ गया। ये पढ़कर यदि आपको लगे कि शोले का सीन बताया जा रहा है, तो जनाब ये मूवी नहीं वास्तविकता है।

यह केस राजस्थान के धौलपुर शहर का है, जहां पांच बच्चों का पिता एक 60 वर्ष का वृद्ध दूसरी शादी करने के लिए खंभे पर चढ़ गया। ऐसा कर वो अपने परिवार पर जोर बना रहा था, जिससे उसका विवाह कराया जाया। जिस समय वृद्ध पोल पर चढ़कर इलेक्ट्रिक लाइन को पकड़ रहा था, उस समय तारों में करंट नहीं था। इलेक्ट्रिक सब स्टेशन के कर्मियों को जैसे ही व्यक्तियों ने इस बात की खबर दी, वैसे ही बिजली विभाग ने कनेक्शन काट दिया। जिसकी वजह से बड़ी दुर्घटना होते-होते रह गई।
 
वही वृद्ध की इस हरकत की जानकारी जब गांव वालों को लगी तो सब चौंक गए। बड़ी परेशानी से वृद्ध को बिजली के खंभे से नीचे उतरा गया। चार वर्ष पूर्व वृद्ध की पत्नी का निधन हो गया था। उसके तीन बेटे और दो लड़कियां हैं। पांचों बच्चों का विवाह भी हो चूका है तथा उनके भी बच्चे हैं। सोशल मीडिया पर उसका पोल पर चढ़ने का वीडियो वायरल हो रहा है। साथ ही लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे है।

चीन के ज़ू में नहीं है जनवरों की समझ, कुत्ते को बना दिया भेड़िया

चीते ने हिरण को बनाया अपना शिकार, देखिए रोंगटे खड़े कर देने वाला ये वीडियो

सोशल मीडिया पर छाये गोल्डन कछुए, वीडियो देखकर आप भी होंगे हैरान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -