Share:
दूसरी शादी में पत्नी संग जमकर नाचे 60 वर्षीय अभिनेता, सामने आई नई तस्वीरें
दूसरी शादी में पत्नी संग जमकर नाचे 60 वर्षीय अभिनेता, सामने आई नई तस्वीरें

पिछले दिन बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आशीष विद्यार्थी ने 60 वर्ष की उम्र में दूसरी शादी कर ली है। हालांकि इस शादी की एक ही फोटो सामने आई थी। लेकिन अब कुछ नई फोटोज सामने आई हैं, जिसमें आशीष विद्यार्थी को पत्नी रुपाली बरुआ को मंगलसूत्र पहनाते हुए तथा कपल को डांस करते हुए देखा जा सकता है। सोशल मीडिया पर यह फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन पर प्रशंसक प्यार लुटाते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

वही हाल ही में अभिनेता आशीष की कोलकाता में असम की फैशन उद्यमी रूपाली बरुआ से शादी की नई फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से फैलीं। वहीं अब नई फोटोज में कपल को परिवार के साथ इस शादी का जश्न मनाते हुए देखा जा सकता है। एक फोटो में जहां दोनों परिवार के साथ पोज दे रहे हैं तो वहीं एक फोटो में आशीष विद्यार्थी और रूपाली बरुआ साथ में बिहू डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके अतिरिक्त एक फोटो में आशीष विद्यार्थी पत्नी को मंगलसूत्र पहनाते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। 

अपने एक इंटरव्यू में शादी के बारे में चर्चा करते हुए आशीष विद्यार्थी ने कहा, "मेरे जीवन के इस पड़ाव पर, रूपाली से शादी करना एक असाधारण एहसास है। हमने प्रातः कोर्ट मैरिज की, तत्पश्चात, शाम को गेट-टुगेदर किया। हम कुछ समय पहले मिले थे तथा इसे आगे बढ़ाने का फैसला किया था। मगर हम दोनों चाहते थे कि हमारी शादी एक छोटा पारिवारिक मामला हो।" गौरतलब है कि इससे पहले आशीष विद्यार्थी ने राजोशी विद्यार्थी से शादी की थी। 

केरल स्टोरी के बाद अब सिनेमा घरों को हिलाने के लिए आ रही बंगाल डायरी

'फेक न्यूज फैलाना बंद करें', नवाजुद्दीन सिद्दीकी का फूटा गुस्सा

धर्मेंद्र को धोखे में रखकर इस डायरेक्टर ने शूट कर दिया था 'रेप सीन', सनी देओल हो गए थे आग-बबूला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -