160 फीट गहरे बोरवेल में गिरा 6 वर्षीय मासूम, 17 घंटे से चल रहा है रेस्क्यू
160 फीट गहरे बोरवेल में गिरा 6 वर्षीय मासूम, 17 घंटे से चल रहा है रेस्क्यू
Share:

रीवा: मध्य प्रदेश के रीवा में बोरवेल में गिरे मासूम मयंक को 17 घंटे की कड़ी मशक्क्त के पश्चात् भी बाहर नहीं निकाला जा सका है। NDRF एवं स्थानीय प्रशासन की पूरी टीम लगी हुई है मगर अभी तक उन्हें कामयाबी नहीं प्राप्त हुई है। न तो बच्चे तक कैमरा पहुंच पाया है तथा न ही ऑक्सीजन की पाइप। बोरवेल में मिट्टी एवं पराली होने के कारण कैमरे में तस्वीर नहीं आ पाई है। 4 पोकलेन एवं 8 जेसीबी खुदाई में लगाई गई है। 

बोरवेल में फंसे मयंक तक पहुंचने के लिए 60 फिट की पैरलल लेन बनाई जा रही है। गौरतलब है की शुक्रवार को गेंहू की खेत में 6 वर्षीय मयंक बोरवेल में गिर गया था। दरअसल, हीरामणि मिश्र नाम के व्यक्ति की खेत में हार्वेस्टर से गेंहू की कटाई की जा रही थी। हार्वेस्टर के पीछे 4 बच्चे गेंहू की बाली बिन रहे थे तथा इसी के चलते मयंक खुले गड्डे में गिर गया। कहा जा रहा है कि हीरामणि ने 3 वर्ष पूर्व इस बोरवेल को खुदवाया था तथा पानी नहीं आने के कारण खुला छोड़ दिया। इस दुर्घटना के पश्चात् से खेत का मालिक हीरामणि मिश्र फरार है।

शुक्रवार को बच्चे के बोरवेल में गिरने की खबर प्राप्त होते ही थाना प्रभारी तथा SDM मौके पर पहुंचे। घटना दोपहर 3।30 बजे की है। मौके पर तमाम वरिष्ठ अफसर उपस्थित हैं तथा बचाव कार्य जारी है। 2 JCB, कैमरामैन की एक टीम एवं SDRF की एक टीम रेस्क्यू कर रही है। बनारस से NDRF की एक टीम भेजी गई है तथा शीघ्र ही बचाव अभियान में और तेजी लाई जाएगी।

'BJP आ गई तो पहले मेरा...', इमरान मसूद के भड़काऊ बयान पर चुनाव आयोग पहुंची भाजपा

ईद पर गौरव गोगोई ने अदा की नमाज, CM सरमा बोले- 'ये भक्ति राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के दौरान क्यों नहीं दिखाई?'

अमेरिका में गिरफ्तार हुई PM मोदी को अपशब्द कहने वाली हिन्दू विरोधी एक्टिविस्ट

  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -