बेंगलुरु पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 1 करोड़ की ड्रग्स के साथ 6 तस्कर गिरफ्तार

बेंगलुरु: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में दो नाइजीरियाई नागरिकों सहित छह मादक पदार्थ तस्करों को मंगलवार को अरेस्ट किया गया है. इनके कब्ज़े से 1.05 करोड़ रुपए मूल्य का मादक पदार्थ जब्त किया गया है. पुलिस ने कहा है कि दो अलग-अलग छापे मारे गए और आरोपियों को एक्स्टसी गोलियां, एमडीएमए (MDMA), एलएसडी (LSD), मारिजुआना, कोकीन और याबा के साथ गिरफ्तार किया गया.

पहले मामले में, पुलिस की एक टीम ने शहर के येलहंका में एक घर पर रेड मारी थी. यहां मौके से एक नाइजीरियाई और केरल के चार लोगों के पास से 55 लाख रुपए की ड्रग्स बरामद हुई. पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि विदेशी पर्यटक वीजा पर भारत आया था और देश में अवैध गतिविधियों में शामिल होने लगा था. वहीं, दूसरे केस में होरामावु का एक अन्य नाइजीरियाई 50 लाख के नशीले पदार्थ के जखीरे के साथ गिरफ्तार किया गया. 

पुलिस ने बताया है कि मामले को लेकर पूछताछ जारी है. इससे पहले कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु की केंद्रीय अपराध शाखा (CCB) ने बीते गुरुवार को शहर में रहने वाले विदेशी नागरिकों की संलिप्तता वाले ड्रग माफिया के विरुद्ध बड़ी कार्रवाई की थी. CCB अधिकारियों ने शहर के विभिन्न इलाकों में रह रहे विदेशियों के घरों पर छापेमारी की थी. इस दौरान 38 विदेशी नागरिकों को अरेस्ट किया गया था.

इंदौर: आज इन अस्पतालों में लग रही गर्भवती महिलाओं को वैक्सीन

स्वास्थ्य मंत्री बोले- "केरल को और वैक्सीन की खुराक का इंतजार..."

हेल्थकेयर सेक्टर में शामिल हुए 10 देश

Most Popular

- Sponsored Advert -