51 साल का नबी आलम, 20 साल की हिन्दू युवती, कई बार रेप और जबरन गर्भपात, पूरा परिवार करता था प्रताड़ित
51 साल का नबी आलम, 20 साल की हिन्दू युवती, कई बार रेप और जबरन गर्भपात, पूरा परिवार करता था प्रताड़ित
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ के रायपुर से लव जिहाद का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है,  जहां 51 वर्षीय नबी आलम खान ने 20 वर्षीय हिंदू लड़की को लव जिहाद में फंसाया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अधेड़ उम्र के शख्स नबी आलम ने हिंदू लड़की को अतिरिक्त सैलरी का झांसा दिया और बाद में शादी के बहाने पीड़ित लड़की के साथ कई बार रेप किया। हालाँकि, पीड़िता का दुखद अनुभव यहीं ख़त्म नहीं हुआ, क्योंकि नबी की पत्नी और बेटे द्वारा उसके साथ बार-बार शारीरिक दुर्व्यवहार किया गया और उसे पीटा गया। आगे आरोप है कि तीनों ने मिलकर पीड़िता को गर्भपात कराने के लिए मजबूर किया। 

पीड़िता ने अपनी आपबीती सुनाते हुए ये गंभीर आरोप लगाए और कहा कि, ''शादी के नाम पर उसने मेरे साथ रेप किया और फिर मेरा शोषण करता रहा। वह मुझे आए दिन प्रताड़ित करता था, पीटता था और यहां तक कि मेरा गर्भपात भी करवा देता था।' पीड़िता की शिकायत के अनुसार, ग्रिल बनाने का काम करने वाले आरोपी नबी आलम खान ने 20 साल की हिंदू लड़की को लव जिहाद में फंसाया। दुर्ग की रहने वाली पीड़िता रायपुर के एक ब्यूटी पार्लर में काम करती थी। नौकरी के सिलसिले में वह अपने परिवार से दूर किराए के मकान में रहती है। गत वर्ष, नबी ने उससे संपर्क स्थापित किया और उसे ऊंचे वेतन पर नौकरी दिलाने का वादा किया। इसके बाद, उसने पीड़िता का भरोसा बढ़ाने के लिए उससे चैट करना जारी रखा और बाद में उसे ऊंचे वेतन पर अपने साथ काम करने के लिए बुलाया।

आरोप है कि नौकरी के दौरान नबी आलम खान ने पीड़ित लड़की के साथ दुष्कर्म किया। इससे पीड़िता के खिलाफ यौन उत्पीड़न और बलात्कार का दुष्चक्र शुरू हो गया। हालांकि जब पीड़िता ने इसका विरोध किया, तो आरोपी नबी आलम ने पीड़िता को शादी का झूठा वादा कर चुप करा दिया। इसके बाद उसने लड़की को एक किराए के मकान में शिफ्ट करवा दिया, जहां वह नियमित रूप से आता-जाता था और शादी का झूठा झांसा देकर पीड़िता के साथ बलात्कार करता था। यह कई महीनों तक चलता रहा और इस बीच उसने हिंदू लड़की का नाम भी बदलकर 'तरन्नुम' रख दिया और नियमित रूप से उसे इसी नाम से बुलाता था।

हालांकि, जब पीड़िता गर्भवती हो गई तो वह घबरा गया और उसके साथ मारपीट भी करने लगा। तब तक नबी की पत्नी और बेटे भी उनकी मदद करने लगे। उन्होंने लड़की को पीटना शुरू कर दिया और उसका गर्भपात करा दिया। गर्भपात के बाद भी, लड़की नबी के परिवार के दबाव में रही, जो उसे नियमित रूप से पीटते रहे। हालांकि, बार-बार रेप और टॉर्चर के सिलसिले के बाद लड़की इस मामले में शिकायत दर्ज कराने के लिए पुलिस के पास पहुंची। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्थानीय पुलिस ने पुष्टि की है कि आरोपी नबी आलम ने अपने मोबाइल में पीड़िता का नाम 'तरन्नुम' सेव किया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और लव जिहाद की विभिन्न धाराओं के तहत मामले की जांच शुरू कर दी है। वे हर एंगल से मामले की जांच कर रहे हैं। 

'अगर किसी ने महिला उत्पीड़न का अपराध किया, तो यमराज उसका इंतज़ार कर रहे होंगे..', किस मामले पर भड़के सीएम योगी ?

दादी सरबरी खातून ने 5 वर्षीय पोते को कुँए में डूबाकर मार डाला, पुलिस के सामने बताई ये वजह

नेपाल से लाते थे ड्रग्स, भारत में 10-15 गुना कीमतों पर बेचते थे.., गिरोह के सरगना नूर अहमद सहित 4 गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -