निखार चाहिए तो रोजाना पिएं ये 5 तरह की चाय
निखार चाहिए तो रोजाना पिएं ये 5 तरह की चाय
Share:

दुनिया में कुछ लोग होते हैं जो अपने शरीर से और अपनी गोरी या फिर काली त्वचा से खुश नहीं है. गोरा होना तो सभी के लिए ठीक होता है लेकिन अगर गलती से कोई गहरा रंग का हो तो वो खुद को गोरा करने के लिए बहुत से काम करता है. दुनिया भर के क्रीम इस्तेमाल करता है. कई सारे प्रोडक्ट्स इस्तेमाल करता है और ढेर सारे पैसे भी खर्च करता है ताकि वो अपनी सांवली त्वचा को निखार सके.

लेकिन अब आपको इन सब की ज़रूरत नहीं है बल्कि अब आप चाय पीने से ही अपनी त्वचा में निखार ला सकते हैं. जी हाँ, सही कह रहे हैं हम. आज हम आपको कुछ ऐसी चाय के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में जानकर आप भी चौंक जायेंगे और यही कहेंगे, ये पहले क्यों नहीं मिली हमे. तो आज हम आपको बता दे कि हम बात कर रहे हैं 5 ऐसी चाय की जिसे पीने से आपकी त्वचा गोरी हो सकती है.

ग्रीन टी आपको दुबला भी करती है और चेहरे को चमकदार या गोरा भी बनाती है, वहीँ लेमन टी भी आपको अपने चेहरे में निखार देने का काम करती है. वैसे ही जिंजर टी, ब्लैक टी, गुड़हल टी ऐसी ही कुछ चाय हैं जिनके फायेदा आपको इस वीडियो में देखने को मिलेंगे जिन्हे हम दिखाने जा रहे हैं. हाल ही में ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमे चाय के कई फायदे बताये हुए हैं और कैसे गोरा बना सकती हैं आइये जान लेते हैं इस वीडियो से.

Private vs Government स्कूल टीचर, कुछ इसी तरह पढ़ाते हैं बच्चों को

Video : सांप पकड़ने के तरीके विदेश में ऐसे और भारत में ऐसे होते हैं

रोटी बनाने का ऐसा टैलेंट, आप भी मान जायेंगे इन्हे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -