लड़कों की ये 5 स्टाइल,लड़कियों को करती हैं इम्प्रेस
लड़कों की ये 5 स्टाइल,लड़कियों को करती हैं इम्प्रेस
Share:

लड़की पटाना हर लड़का चाहता है। लेकिन हर किसी के बस की बात नहीं है ये। लड़कियां इतनी आसानी से पटती नहीं है। बहुत मेहनत करनी पड़ती है भाई। लेकिन कुछ चीज़े हैं जो लड़कियों को खुद बखुद आपकी तरफ आकर्षित कर देती हैं। जी हाँ,लकड़ों के कुछ ये स्टाइल जो लड़कियां को बेहद पसन्द आते हैं। चलिए हम आपको बताते हैं कि क्या हैं वो स्टाइल।

* लहराते बाल - लड़को के लहराते बाल लड़कियों को इम्प्रेस करते हैं। अगर आपकी फ्रेंड आपसे इम्प्रेस नहीं है तो अपनाइये अपने दोस्तों का स्टाइल और कीजिये लड़कियों को इम्प्रेस।

* बोलने की स्टाइल - कई बार ऐसा होता है कि लड़कियों को लड़के तब भी इम्प्रेस कर जाते हैं जब वे बात करते हैं। आपका बोलने का स्टाइल भी लड़की को इम्प्रेस कर सकता है।

* स्टाइलिश आउटफ़िट - कपड़ों का आपकी पर्सनालिटी पर बहुत असर पड़ता है। तो अब से आप भी कुछ भी पहनकर जाने की बजाय वही कपड़े पहनें जो आप पर अच्छा लगे और जिससे आप लड़कियों पर अपना इंप्रेशन जमा सकें।

* ट्रेंडी होना - बदलते फ़ैशन के साथ चलना ही आज की डिमांड है। इससे लड़कियां आपसे कभी इम्प्रेस नहीं होगी। तो अब से अपना इंप्रेशन ज़माने के लिए ट्रेंड के हिसाब से चलें।

* डूड स्टाइल - ज़माना गया जब सीधे साधे लड़कों को लोग पसंद करते थें और लड़कियों की पहली पसंद भी वैसे ही लड़कों होते थें। अब तो ज़माना है डूड का। आपका स्टाइल कूल डूड की तरह होना, उनकी तरह स्टाइल मारना, चलना, बात करना, हेयर स्टाइल होना आपको पॉप्युलर बनाएगा।

ये टिप्स अपनाइये, लड़कियां खुद आएंगी दोस्ती करने

चेहरा धोते वक़्त कभी ना करें ये गलतियां

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -