दर्दनाक हादसा, बस और डंपर की टक्कर में 5 की मौत,फायर ब्रिगेड से धोया खून
दर्दनाक हादसा, बस और डंपर की टक्कर में 5 की मौत,फायर ब्रिगेड से धोया खून
Share:

इंदौर। आगर-मालवा जिले के सुसनेर में बड़ा हादसा हो गया जिसमे 3 महिलाओं समेत 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि 35 लोगो की हालत गंभीर बताई जा रही है। टक्कर इतनी भयानक थी कि हादसे के बाद पूरी बस यात्रियों के खून से लथपथ हो गई, जिसे बाद में साफ करने के लिए पुलिस को फायर ब्रिगेड बुलानी पड़ी। हादसा सुसनेर-सोयत मुख्य मार्ग पर हुआ। घटना में बस और डंपर दोनों के ड्राइवर भी गंभीर रूप से घायल हुए हैं। वही इस हादसे में एक ड्राइवर का पैर काटना पड़ा है। हादसा इतना खतरनाक था की टक्कर के बाद बस में सवार लोगों को गैस कटर की सहायता से बाहर निकाला पड़ा। घायल लोगो को इलाज के लिए जिला मुख्यालय आगर और उज्जैन ले जाया गया है। वही घायलों से मुलाकात करने एसपी और कलेक्टर ने अस्पताल का दौरा किया।

सुसनेर SDOP डीआर माले के मुताबिक घटना दोपहर करीब 2 बजे की है। राजहंस ट्रेवल्स की बस नलखेड़ा से सोयत की और जा रही थी। सुसनेर से करीब 15 किलोमीटर आगे एक टर्न पर बस की टक्कर सोयत की तरफ से आ रहे एक डंपर से हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस और डंपर दोनों के परखच्चे उड़ गए।

घटना पर मौजूद लोगो ने जानकारी दी की घटना के बाद सड़क पर हड़कंप मच गया। बस में जो लोग आगे बैठे हुए थे उनमे से कुछ ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि बस का ड्राइवर दोनों गाड़ियों के बीच बुरी तरह से फंसा हुआ था और मदद की गुहार लगा रहा था। लहूलुहान हालत में उसे गैस कटर की सहायता से बाहर निकाला गया। इस हादसे में उसके पैर कट गए हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -