उन्नाव में जारी है जहरीली शराब का कहर, लगातार हो रही हैं मौतें
उन्नाव में जारी है जहरीली शराब का कहर, लगातार हो रही हैं मौतें
Share:

उन्नाव ​: उत्तरप्रदेश के उन्नाव में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। इस दौरान यह बात सामने आई है कि उन्नाव में 5 लोग मौत की नींद सो गए हैं। दरअसल उन्नाव में जहरीली शराब के सेवन से 2 लोग गंभीर रूप से बीमार हो गए तो 5 लोगों की मौत हो गई। इस घटना के बाद मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने क्षेत्र के पुलिस अधीक्षक को हटा दिया है। दूसरी ओर क्षेत्र में ड्युटीरत पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है। सरकार ने मृतकों के परिवार को 5 लाख रूपए का मुआवज़ा देने की घोषणा भी की है। मिली जानकारी के अनुसार ग्रामीणों ने क्षेत्र के एक स्थान से शराब खरीदी और पीने लगे।

शराब पीने के कुछ देर बाद इन लोगों की हालत बिगड़ने लगी। ऐसे में कुछ लोगों को चिकित्सालय ले जाया गया। मगर इस दौरान 5 ग्रामीणों ने दम तोड़ दिया जबकि 2 लोगों का उपचार किया जा रहा है। उल्लेखनीय है कि उन्नाव में जहरीली शराब के सेवन की घटना कोई पुरानी नहीं है। यह घटना क्षेत्र में तीसरी घटना है।

अभी तक इस तरह की घटना से करीब 16 लोगों की मौत हो चुकी है। उन्नाव में इस तरह के घटनाक्रमों के चलते अब तक 5 लोगों की जान चली गई है। क्षेत्र में जहरीली शराब बिकने के बावजूद उसपर प्रतिबंध न लगाने वाले पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। शराब के कारोबार में पुलिस के शामिल होने की बात भी की गई है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -