सस्ते और अच्छे फीचर वाले 4जी स्मार्टफोन
सस्ते और अच्छे फीचर वाले 4जी स्मार्टफोन
Share:

आज के समय में हर कोई दमदार 4g स्मार्टफोन लेना चाहता है, लेकिन ग्रहों को अकसर स्मार्टफोन खरीदने में काफी कंप्यूजन हो जाता है, ऐसे में ग्रहों के उस  कंप्यूजन को दूर करने के लिए आज हम ऐसे 4 स्मार्टफोन्स के बारे में बताएंगे, जो आपके बजट में तो है ही साथ काफी भरोसेमंद भी होंगे.

Intex Aqua 5.5 VR- इंटेक्स ऐक्वा में 5.5 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले है. इसमें 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 MP का फ्रंट कैमरा है. इसमें 2800 एमएएच की बैटरी है. इस स्मार्टफोन में 1GB रैम और 8GB स्टोरेज है. यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड मार्शमैलो 6 पर काम करता है जिसकी कीमत सिर्फ 5,099 रुपए है. 
Swipe Connect Star- स्वाइप कोनेक्ट स्टार स्मार्टफोन में 4 इंच के टच डिस्प्ले का है. इस स्मार्टफोन में 1GB रैम व 16GB स्टोरेज है. इसमें 5 MP का रियर अौर 1.3 MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इसकी कीमत 3,799 रुपए है. 

Sanusui Horizon 1 - इस स्मार्टफोन में 4.5 इंच का एफडब्लूवीजीए डिस्प्ले दिया गया है.इसमें 2000 एमएएच की बैटरी है. इस स्मार्टफोन में 1 GB रैम और 8 GB स्टोरेज दी गई है. यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड मार्शमैलो 6 पर काम करता है. जिसकी इसकी कीमत 3,999 रुपए है 

Samsung Z 2- सैमसंग के इस स्मार्टफोन में 4 इंच का डिस्प्ले दिया गया है. इसमें 5 MP का रियर और फ्रंट में वीजीए कैमरा दिया है. फोन 1GB रैम और 8 GB स्टोरेज, टिजन ऑपरेटिंग सिस्टम, 4 जी वीओएलटीई को सपोर्ट के साथ आता है. इसकी कीमत 4,650 रुपए है.

Apple के नए डिवाइस की भारत में यह कीमत होगी!

सैमसंग के नये गैलेक्सी जे5 व गैलेक्सी जे7 हुए लांच !

वोडाफ़ोन इंडिया का रमज़ान पर नया अनलिमिटेड कालिंग और डाटा पैक !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -